Advertisment

लॉन्च के दो दिन पहले Google Pixel 9 Pro XL, Pixel 9 Pro Fold फ्लिपकार्ट पर लिस्ट, जानें कीमत

गूगल की Pixel 9 सीरीज के स्मार्टफोन भारत में दो दिन बाद लॉन्च होने जा रहें हैं. इस दौरान Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold को लॉन्च से पहले ही Flipkart पर लिस्टेट कर दिया गया है.

author-image
Garima Singh
New Update
Google Pixel 9 सीरीज

Google Pixel 9

Google अपने नए प्रोडक्ट को भारत 14 अगस्त लॉन्च करने जा रहा है. इस बड़े लॉन्च से पहले ही दो Pixel फोन Flipkart पर लिस्टेड कर दिए गए हैं, जिसमें Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold शामिल है. Flipkart की लिस्टिंग से पता चलता हैं कि ये दोनों मॉडल ही भारत में पहले लॉन्च किए जा सकते हैं. इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि और प्रोडक्ट कब लॉन्च किए जायेंगे. इन मॉडलों में Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold शामिल हैं.

Advertisment

Pixel 9 Pro के स्पेसिफिकेशन

Pixel 9 Pro के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो, यह 6.3-इंच डिस्प्ले, 16GB RAM, और 512GB तक स्टोरेज के साथ आ सकता है. कैमरा में भी महत्वपूर्ण अपग्रेड्स किए गए हैं, जिसमें 48-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 42-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल किया गया है. हाल ही में एक वीडियो लीक ने Pixel 9 Pro XL के डिजाइन की झलक दिखाई दी थी, जिसमें इसके पिछले हिस्से पर एक कूल ज्यामेट्रिक पैटर्न नजर आया था.

इसे पढ़ें :  Raksha Bandhan sale: खरीदें बेहतरीन प्रोडक्ट वो भी कम कीमत में…

Pixel 9 सीरीज: कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन डिवाइस की कीमत का भी खुलासा हो गया है. जो ऑनलाइन सामने आई है. Pixel 9 Pro की कीमत लगभग 83,867 रुपये है, जो Pixel 8 Pro के समान ही है. हालांकि, Pixel 9 Pro XL की कीमत ज्यादा हो सकती है.  खबरों के मुताबिक, Pixel 9 Pro XL की कीमत लगभग 1,01,000, हो सकती है, दोनों 256GB और 512GB मॉडलों के साथ आ सकते हैं. वहीं Pixel 9 की कीमत की बात करें तो यह लगभग 75,556 रुपये में आ सकता है. 

अगर Pixel 9 और Pixel 9 Pro की कीमतें बढ़ी, तो फोल्डेबल फैंस के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है. Pixel 9 Pro Fold की कीमत अपने पूर्ववर्ती के समान रहने की संभावना है, जिससे यह प्रीमियम फोल्डेबल मार्केट में एक आकर्षक ऑप्शन हो सकता है.

smartphone Tech Hindi News tech news gadget news latest smartphone LIVE Google Pixel Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment