Advertisment

Flipkart पर धड़ाम हुई Google Pixel 7 Pro की कीमत, 40 हजार रुपये बचत के साथ आज ही घर लाए यह फोन

Google Pixel 7 Pro: फ्लिपकार्ट सेल में आपको बंपर डिस्काउंट पर प्रीमियम स्मार्टफोन Google Pixel 7 Pro मिल रहा है. यह फोन आपको महज 44,999 रुपये की कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है. Flipkart आपको इस फोन पर 40 हजार रुपये का डिस्काउंट दें रहा है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Google Pixel 7 Pro

Google Pixel 7 Pro

Google Pixel 7 Pro: आगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें है. और आप को कम कीमत में तगड़े परफॉर्मेंस और बेहतर कैमरे वाले फोन की तलाश है. तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही है. हम यहां आपको फ्लिपकार्ट सेल में बंपर डिस्काउंट पर मिलने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन Google Pixel 7 Pro के बारे में बता रहें है. Flipkart सेल में आपको इस स्मार्टफोन पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. यहां आप गुगल के इस प्रीमियम स्मार्टफोन की खरीद पर लगभग 40 हजार रुपये बचा सकते है. 84, 999 रुपये की कीमत के इस फोन को आप महज 44,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. हम यहा आपको इसकी कीमत ऑफर और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है...

Advertisment

Google Pixel 7 Pro की कीमत और ऑफर

Google कंपनी के Pixel 7 Pro स्मार्टफोन के 12GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को  Flipkart पर 84, 999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया था. अब फ्लिपकार्ट सेल में आपको इस स्मार्टफोन पर 47% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के बद आप इस फोन को 44,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसके साथ Flipkart सेल में Axis Bank Card यूजर्स को पेमेंट पर 5% का कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है. साथ में Flipkart BOBCARD Transactions पर ग्राहकों को 1000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रहा है. इन सभी बैंक ऑफर्स के कंपनी इस फोन पर 44000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है. इसका मतलब है की अगर आप के पास एक पुराना फोन है तो आप उसकी कंडीशन के अनुसार एक्सचेंज ऑफर के 44000 रुपये का लाभ उठा सकते है.

यह भी पढ़ें:  Samsung Galaxy M55s स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगा शानदार कैमरा

Advertisment

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स 

Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 Inch का AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 1500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आता है. इसके साथ कंपनी इस डिस्प्ले को Corning Gorilla Glass Victus की प्रोटेक्शन भी दें रही है. यह स्मार्टफोन Tensor G2 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आ रहा है. यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 13 के सपोर्ट पर काम करता है. इस फोन को कंपनी ने 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ पेश किया है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दे रही है. इसमें आपको 50MP के मेन कैमरा के साथ 48MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा और एक 12 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा मिल रहा है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी इस फोन में 10.8MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में आपको 23W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दे रहा है. 

Google Pixel FlipKart Google Smartphone
Advertisment
Advertisment