Advertisment

Flipkart पर हो रही Google Pixel 7 Pro पर ऑफर्स की बरसात, 40 हजार रुपये बचात के साथ खरीदें फोन

Google Pixel 7 Pro: Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन के 12GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन को आप Flipkart से 40 हजार रुपये से ज्यादा की बजत के साथ खरीद सकते है. 47% डिस्काउंट के बाद आपको यह स्मार्टफोन 44,999 रुपये कीमत में मिल रहा है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Google Pixel 7 Pro

Google Pixel 7 Pro

Google Pixel 7 Pro: अगर आप Google कंपनी के Pixel सीरीज के स्मार्टफोन्स खरीदना चहते है, तो फ्लिपकार्ट आपको Google Pixel 7 Pro फोन की खरीद पर भारी डिस्काउट ऑफर कर रहा है. यहां से आप इस फोन को 40 हजार रुपये से ज्यादा की बजत में खरीद सकते है. Google कंपनी की Pixel सीरीज इसके प्रीमियम स्मार्टफोन्स की कैटेगरी में आते है. इस फोन में आपको यूनिक डिजाइन के साथ दमदार फीचर्स भी मिल रहें है. यह आपके लिए गूगल पिक्सल स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका है. Flipkart आपको धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर के साथ Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन सस्ते दाम में खरीदने का मौका दे रहा है. हम यहां आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है.

Advertisment

Google Pixel 7 Pro की कीमत

Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन के 12GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन को 84,999 रुपये कीमत में लॉन्च किया था. अब इस फोन को आप 47% डिस्काउंट के बाद 44,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है. फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप Google Pixel 7 Pro के खरीद पर पूरे 40,000 रुपये की बचत कर सकते है. इसके साथ Flipkart फोन की खरीद पर कई प्रकार के बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. Flipkart Axis Bank Credit Card से फोन खरीदने पर आपको 5% का कैशबैक भी मिल रहा है. इसके साथ आप फोन को 43,750 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते है. हालांकि एक्सचेंज ऑफर की वैल्यू आपके पुराने स्मार्टफोन की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करता है. 

यह भी पढ़ें: लो हो गया कंफर्म! भारत में इस दिन लॉन्च होगा Vivo T3 Ultra, 5500mAh बैटरी के साथ मिलेगा दमदार कैमरा सेटअप

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स

Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7-Inch का AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 1500 निट्स तक पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आ रहा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Google Tensor G2 चिपसेट प्रोसेसर से लैस किया है. यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 पर काम करता है. जिसे आप बाद में Android 14 पर अपग्रेड कर सकते हैं. यह स्मार्टफोन 12GB रैम और 512GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ रही है. घूल-पानी से बचाने के लिए कंपनी इस फोन को IP68 की रेटिंग दे रही है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 50MP+48MP+12MP का कैमरा मिल रहा है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 10.8MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 23W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिल रही है. 

यह भी पढ़ें: Best Foldable Smartphone: इन फोल्डेबल फोन्स पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, Oppo, Samsung के फोन है शामिल

Flipkart sale Google Pixel FlipKart Google Pixel 7 Pro
Advertisment