Advertisment

खुशखबरी: Google Pixel 8 पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, 4000 से कम कीमत में आज खरीदें यह स्मार्टफोन

Flipkart Sale: Google Pixel 8 स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर 75,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया था. अब आप डिस्काउंट के साथ इस स्मार्टफोन को मात्र 3,899 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Google Pixel  8

Google Pixel 8

Flipkart Sale: Google कंपनी ने कुछ दिनों पहले अपने Pixel 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था. इस सीरीज में कंपनी ने चार स्मार्टफोन्स के साथ एक Pixel buds Pro 2 और Google Pixel Watch 3 को भी लॉन्च किया था. Pixel 9 सीरीज लॉन्च के बाद कंपनी के Pixel 8 सीरीज के स्मार्टफोन पर आपको भारी डिस्काउंट मिल रहा है. ऐसे में आपके पास Pixel 8 स्मार्टफोन को बेहद कम दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताने जा रहें है...

Advertisment

Google Pixel 8 की कीमत और ऑफर

Google Pixel 8 स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर 75,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया था. अब कंपनी इस स्मार्टफोन पर 22% का डिस्काउंट दे रही है. इस ऑफर के बाद आपको यह स्मार्टफोन 58,999 रुपये कीमत में मिल रहा है. इसके साथ आपको इस फोन पर कंपनी की तरफ से कई शानदार बैंक डिस्काउंट भी मिल रहें है. बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलने बाद आप इस स्मार्टफोन को मात्र 3,899 रुपये कीमत में खरीद सकते है. आइए हम आपको फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स के बारे में बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Flipkart Sale: Google Pixel 7 Series पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, सिर्फ 33 हजार में अभी खरीदें फोन

Google Pixel 8 पर बैंक डिस्काउंट

Google Pixel 8 स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट को आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से नॉन-ईएमआई ट्रांजैक्शन पर खरीदते हैं तो आपको 4000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. साथ में फोन की पेमेंट के लिए आप Flipkart Axis Bank कार्ड का उपयोग करते है तो आपको 5% का अतिरिक्त कैशबैक मिल जाता है. वहीं कंपनी ICICI Bank Credit और Debit कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 2000 रुपये का बैंक ऑफर दे रही है. इस सब ऑफर्स को मिला कर यूजर फ्लिपकॉर्ट पर फोन की खरीद पर कुल 17,000 रुपये की छूट पा सकता है. बस इसके लिए कुछ टर्म्स एंड कंडीशन्स है, जिनको यूजर को फुल फिल करना होगा. इसके साथ कंपनी इस फोन की खरीद पर यूज़र्स को 6,556 रुपये की नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन दे रही है. और फोन के साथ आपको 12 महीने का फ्री Spotify Premium का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. इन सभी के अलावा Google Pixel 8 स्मार्टफोन को आप 55,100 रुपये के एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते है. इन सब ऑफर के बाद आप इस फोन को मात्र 3,899 रुपये में खरीद सकते है. एक्सचेंज ऑफर अपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है. और यह हर पिन कोड वाले क्षेत्र पर उपलब्ध नहीं है. 

यह भी पढ़ें: Moto G45 5G बजट स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा 50MP कैमरा

Google Pixel 8  के फीचर्स

Google Pixel 8 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.2 Inch का OLED पैनल वाला डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए कंपनी इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की प्रोटेक्शन दे रही है. यह स्मार्टफोन Google Tensor G3 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आ रहा है. यह स्मार्टफोन Android 14 के सपोर्ट पर काम करता है. इस फोन में कंपनी ने Hazel कलर के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया है.  कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप दे रही है. इसमें आपको 50MP के मेन कैमरा के साथ 12MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा मिल रहा है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी इस फोन में 10.5MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में आपको 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4575mAh की बैटरी दे रहा है. 

इस कीमत में Google Pixel 8 स्मार्टफोन खरीदें के लिए यहां क्लिक करें...

Flipkart sale google pixel 8a price in india google Pixel 8
Advertisment
Advertisment