Advertisment

बेहतरीन कैमरा फीचर के साथ Google Pixel 9 सीरीज भारत में लॉन्च. जानें कीमत

Google ने भारत में अपने नए प्रोडक्ट Google Pixel 9 सीरीज को लॉन्च कर दिया है. ये प्रोडक्ट बेहतरीन फीचर के साथ पेश किए गए हैं. इन्हें आप Flipkart और Reliance Digital के साथ Croma स्टोर से खरीद सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Google Pixel 9 सीरीज

Google Pixel 9

Google ने मंगलवार को हुए अपने "Made By Google" इवेंट में Google Pixel 9, Pixel 9 Pro, और Pixel 9 Pro XL को लॉन्च कर दिया है. ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और ये नए Tensor G4 SoC के साथ आते हैं. तीनों फोन IP68 रेटिंग के साथ लॉन्च किए गए हैं, जो इन फोन को पानी और धूल से बचाता है. रैम की बात करें तो Pixel 9 में 12GB RAM है, जबकि Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL में 16GB RAM दी गई है. चलिए इस फोन के डिटेल के बारे में जानते हैं.

Advertisment

Pixel 9 के स्पेसिफिकेशन:

Dual SIM सपोर्ट के साथ आने वाला यह फोन Android 14 पर चलता है और इसे सात साल तक OS अपडेट्स, सेफ्टी पैचेस, और Pixel Drops मिले हैं. इसमें 6.3 इंच का Actua OLED डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले 2,700 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और 60Hz से 120Hz तक की रिफ्रेश रेट प्रोवाइट करता है. स्क्रीन की सेफ्टी के लिए इसमें Corning Gorilla Glass Victus 2 का प्रोटेक्शन दिया गया है.

Pixel 9 कैमरा

कैमरा सेटअप की बात करें तो, Pixel 9 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 50-मेगापिक्सल का Octa PD वाइड-एंगल कैमरा मिल जाता है, जिसमें 1/1.31 इंच का इमेज सेंसर और 8x Super Res Zoom है. मेन कैमरा की बात करें तो यह 48-मेगापिक्सल का Quad PD अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा के साथ आत है, जिसमें 1/2.55 इंच का सेंसर  दिया गया है. फ्रंट में, 10.5-मेगापिक्सल का डुअल PD सेल्फी शूटर ऑटोफोकस के साथ मिलता है.

भारत में Pixel 9, Pixel 9 Pro, और Pixel 9 Pro XL की लॉन्च कीमत

भारत में Pixel 9 की कीमत 79,999 रुपये है, जिसमें 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट खरीदने के लिए उपलब्ध है. यह Peony, Porcelain, Obsidian, और Wintergreen कलर ऑप्शनो में खरीदने के लिए उपलब्ध है. हालांकि, 128GB वेरिएंट भी है, लेकिन इसे भारत में नहीं बेचा जाएगा.

वहीं अगर बात Pixel 9 Pro की करें तो इसकी कीमत 1,09,999 रुपये है, जो 16GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Pixel 9 Pro XL की कीमत 1,24,999 रुपये है, जिसमें आपको 16GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट खरीदने के लिए मिलता है. दोनों प्रो मॉडल्स Hazel, Porcelain, Rose Quartz, और Obsidian कलर ऑप्शनों में आते हैं.

Pixel 9 सीरीज को 22 अगस्त से Flipkart, Croma, और Reliance Digital रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं. 

Advertisment

इसे पढ़ें : Amazon sale खत्म, लेकिन इन स्मार्टफोन पर ऑफर अभी भी मौजूद

smartphone google pixel 9 pro launch in india tech news gadget news google pixel 9 series Google Pixel 9 hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment