Google Pixel 9a से बदल जाएगा पिक्सल फोन का डिजाइन, जल्द होगा लॉन्च

Google Pixel 9a अब नए डिजाइन के साथ होने जा रहा लॉन्च, वहीं कैमरा में भी कई तरह के बदलाव किए गए हैं. इस बदलाव के साथ पिक्सल फोन की पुरी दुनिया बदल जाएगी.

author-image
Garima Singh
New Update
Google Pixel 9a

Google Pixel 9a

Google Pixel 9a : इस साल मई में लॉन्च हुए Google Pixel 8a ने अपने नए डिजाइन, Tensor G3 SoC और कई AI फीचर्स के साथ मार्केट में तेजी से लोगों का ध्यान आकर्षित किया. हालांकि यह डिवाइस अभी भी नया है, लेकिन इसके उत्तराधिकारी, Pixel 9a के बारे में लीक पहले ही ऑनलाइन सामने आ चुके हैं.

Advertisment

ऑनलाइन लीक

नया डिजाइन: लीक की गई इमेज के मुताबिक, Pixel 9a में अपने पूर्ववर्तियों Pixel 8a और Pixel 7a की तुलना में डिजाइन में बदलाव देखने को मिल सकता है. विशेष रूप से, फोन का रियर पैनल पूरी तरह से नया दिखाई दे रहा है. बता दें कि इस स्मार्टफोन को नए डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है. जो पहले के सभी मॉडल्स से थोड़ा अलग होगा. Google Pixel 9a का डिजाइन ज्यादा स्लीक या मिनिमलिस्टिक हो सकता है.

कैमरा बार: पिछले Pixel A सीरीज के फोन, जिनमें पिक्सल-स्टाइल कैमरा बार होता था, Pixel 9a में यह फीचर नहीं दिख रहा है. इससे यह साफ है कि इस नए फोन का डिजाइन पहले के मॉडल्स से थोड़ा अलग होगा.

 इन शुरुआती लीक से पता चलता है कि Google Pixel A सीरीज के लिए नए डिजाइन विचारों के साथ प्रयोग कर रहा है. जैसे-जैसे और डिटेल सामने आएंगे, Pixel 9a एक ज्यादा प्रत्याशित डिवाइस बन सकता है, खासकर उन लोगों के लिए जो एक किफायती लेकिन सक्षम स्मार्टफोन की तलाश में हैं, जिसमें लेटेस्ट Google इनोवेशन शामिल हो.

Pixel 9a में नया रियर कैमरा लेआउट 

एक वियतनामी फेसबुक ग्रुप ने Pixel 9a के कुछ रेंडर्स शेयर किए हैं. इन रेंडर्स में हैंडसेट को ब्लैक कलर में बॉक्सी डिजाइन के साथ दिखाया गया है. लीक से संकेत मिलता है कि Google ने अगले Pixel फोन में कैमरों के बारे में एक बदलाव किया है. पहले के Pixel फोन की तरह इसमें कैमरा बार नहीं है; इसके बजाय, ड्यूल कैमरे फोन के शरीर के पीछे के हिस्से के साथ ही फ्लश दिखाई दे रहे हैं.

यह डिजाइन बदलाव Pixel 9a को उसके पूर्ववर्तियों से अलग करता है और Google के डिजाइन में एक नया रुख दिखाता है. कैमरा बार में एक फ्लश कैमरा सेटअप के साथ, यह फोन ज्यादा स्लीक और आधुनिक लुक प्रोवाइट कर सकता है, जिससे इसे मार्केट में एक अलग पहचान मिलेगी.

Pixel 9a के कैमरा सेंसरों को क्षैतिज रूप में एलईडी फ्लैश के साथ व्यवस्थित देखा गया है. सेंसरों के चारों ओर एक चमकदार रिंग है, जो इस महीने की शुरुआत में पेश किए गए Pixel 9 लाइनअप के कैमरा बार से मेल खाती है. इसके अलावा, लीक हुए रेंडर्स के मुताबिक, फोन में एक होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन होने की संभावना है. इसमें सपाट किनारे भी दिखाई दे रहे हैं.

इसके अलावा, टिपस्टर का दावा है कि Pixel 9a को इस साल के "लास्ट तक" लॉन्च किया जा सकता है, और यह चार कलर में उपलब्ध होगा, जिनमें एक नया सिल्वर कलर ऑप्शन भी शामिल है.

Advertisment

इस जानकारी के साथ, Pixel 9a की डिजाइन और फीचर्स के बारे में और भी उत्सुकता बढ़ गई है, खासकर इसके कैमरा सेटअप और कलर ऑप्शनों को लेकर. Pixel 9a का यह अपडेटेड डिजाइन इसे Pixel 9 सीरीज के करीब लाता है, जो इसे ग्राहकों के बीच और भी पापुलर बना सकता है.

Google Pixel 9a google pixel 9 pro tech news gadget news google pixel 8a google pixel 9 series hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment