Advertisment

Google Pixel Watch 3 दो साइज के साथ 13 अगस्त को होने जा रही है लॉन्च

Google अपने Google Pixel Watch 3 में Watch 2 के AMOLED डिस्प्ले को एक Actua डिस्प्ले से बदल रहा है, जो पिछले मॉडल की तुलना में 1,000 निट्स ज्यादा ब्राइटनेस के साथ आएगा.

author-image
Garima Singh
New Update
Google Pixel Watch 3

Google Pixel Watch 3

Advertisment

Made by Google इवेंट 13 अगस्त को शुरू होने जा रहा है. इस इवेंट में Google Pixel Fold के साथ Google Pixel Watch 3 को लॉन्च किया जाएगा. Android Headlines वेबसाइट को Google स्रोत से लीक हुई जानकारी से नई स्मार्टवॉच के बारे में कुछ नए डिटेल सामने आए हैं.

Advertisment

Google Pixel Watch 3 के स्पेसिफिकेशन्स में इसके पूर्ववर्ती Google Pixel Watch 2 की तुलना में काफी सुधार किए गए हैं. सबसे बड़ा अंतर इसके साइज में किया गया है. अब आपको केवल एक आकार में ही समझौता नहीं करना पड़ेगा. Google Pixel Watch 3 अब 41mm और 45mm दोनों आकारों में उपलब्ध होगी, जबकि पहले केवल 41mm का स्टैंडर्ड आकार था.

 Google Pixel Watch 3 डिस्प्ले साइज

Google अपने Google Pixel Watch 3 में Watch 2 के AMOLED डिस्प्ले को एक Actua डिस्प्ले से बदल रहा है, जो पिछले मॉडल की तुलना में 1,000 निट्स ज्यादा ब्राइटनेस के साथ आएगा. अगर आपके पास 41mm मॉडल है, तो बैटरी 20% तेजी से चार्ज हो सकती है. Pixel Watch लाइन के लिए बैटरी लाइफ लंबे समय से एक मुद्दा बनी रही है, और इसमें किए गए सुधार अलग-अलग हैं, Google अभी भी Always On डिस्प्ले के साथ वही 24 घंटे की बैटरी लाइफ बता रहा है, लेकिन एक नए बैटरी सेवर मोड का दावा करता है जो बैटरी लाइफ को 36 घंटे तक बढ़ा देता है.

Advertisment

इसे पढ़ें: Lava Yuva Star 4G 7,000 रुपये की कीमत के साथ हो सकता है लॉन्च

Google Pixel Watch 3 फीचर

Google Pixel Watch 3 में कई फीचर पेश किए जाएंगे. यह Nest Cam या Nest Doorbell उपकरणों से लाइव वीडियो विजुअलाइजेशन प्रोवाइट कर सकती है, वॉइस सपोर्ट के साथ और Maps और Wallet जैसे ऐप्स तक तुरंत पहुंचा जा सकता है. इस नए वॉच में फिटनेस को ध्यान में रखते हुए कई फीचर दिए गए हैं, जिसमें वर्कआउट ट्रैकिंग, जॉगिंग के लिए हैप्टिक क्यूज, और एक स्टेप ट्रैकर शामिल है जो आपकी चाल के दौरान औसत पेस को माप सकता है. यह Fitbit Premium के साथ भी काम करता है, जो आपको आपकी दैनिक फिटनेस मैट्रिक्स का सुबह का ब्रिफिंग, वर्चुअल ट्रेनर्स तक पहुंच और सुझाए गए वर्कआउट्स के विचार प्रदान करता है.

Advertisment

इसे पढ़ें: WhatsApp चैटबॉट का यूज करके Delhi Metro स्मार्ट कार्ड और रैपिड मेट्रो को कैसे रिचार्ज करें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टवॉच को 13 अगस्त Google Pixel फोन के साथ लॉन्च किया जाएगा. उस दौरान इसमें मिलने वाले फीचर के बारे में सही जानकारी मिल सकती है.

इसे पढ़ें: Amazon Great Freedom Festival सेल के दौरान गैजेट के साथ बुक करें टिकट, पाएं 100% तक की छूट

Launch Google Pixel tech news Google Watch best smartwatch for android best smartwatch Google Pixel Watch 3 news 3A Google Pixel Google Gadget
Advertisment
Advertisment