Advertisment

13 अगस्त को लॉन्च होगी Google Pixel Watch 3, सामने आई कुछ दिलचस्प जानकारियां

Pixel Watch 3 को 13 अगस्त को भारत समेत कई देशों में लॉन्च किया जाएगा. इसकी कीमत Pixel Watch 2 से थोड़ी ज्यादा हो सकती है.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Pixel Watch 3

Pixel Watch 3

Google Pixel Watch 3 :  जी हॉ गूगल पिक्सल वॉच 3 को 13 अगस्त को Pixel 9 सीरीज के साथ लॉन्च किया जाएगा. यह लॉन्च इवेंट Made By Google इवेंट के दौरान किया जाएगा. नई लीक में पिक्सल वॉच 3 के डिटेल सामने आ गए हैं.

Advertisment

बता दें कि पिछले साल की Pixel Watch 2 की तरह, नया मॉडल भी Qualcomm Snapdragon W5 SoC और एक कस्टम को-प्रोसेसर के साथ आएगा. नए मॉडल की मेमोरी कॉन्फिगरेशन भी वही रहने की उम्मीद है. हालांकि, गूगल इस बार पिक्सल वॉच 3 के लिए दो डिस्प्ले साइज उपलब्ध कराने का प्लान बना रहा है.

बता दें कि Pixel Watch 3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वियर 5100 चिपसेट (SW5100) और कॉर्टेक्स M33 को-प्रोसेसर के साथ 2GB SDRAM और 32GB eMMC फ्लैश स्टोरेज पर चलेगा.

Pixel Watch 3 के 41mm और 45mm दोनों वर्जन में कथित तौर पर 60Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा. ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ रिस्पॉन्सिव रिफ्रेश रेट 1Hz पर ही रहेगा. 

गूगल पिक्सल वॉच 3 की विशेषताएं

डिजाइन: पिक्सल वॉच 3 में पतला और हल्का डिजाइन है, जो कि इसे पहनने में आरामदायक बनाता है. इसमें गोलाकार डिस्प्ले और स्टेनलेस स्टील का केस हो सकता है.

डिस्प्ले: इसमें एक हाई क्वालिटी वाला AMOLED डिस्प्ले हो सकता है जो बेहतरीन हार्क ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आता है. 

प्रोसेसर और प्रदर्शन: पिक्सल वॉच 3 में लेटेस्ट प्रोसेसर और बेहतर प्रदर्शन के लिए अपग्रेडेड हार्डवेयर हो सकता है, जिससे ऐप्स और सुविधाओं का उपयोग सुचारू रूप से हो सके. 

फिटनेस: इसमें हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स जैसे कि हार्ट स्पीड की निगरानी, स्पीड और स्टेप काउंटर, और नींद की निगरानी जैसी सुविधाएं हो सकती हैं.

सॉफ्टवेयर: पिक्सल वॉच 3 गूगल के Wear OS पर चलती है, जो यूजर्स को गूगल असिस्टेंट, गूगल फिट और अन्य ऐप्स का उपयोग करने की सुविधा देती है.

Advertisment

बैटरी: बैटरी जीवन बेहतर हो सकता है, जिससे आप लंबे समय तक इसे बिना चार्ज किए उपयोग कर सकते हैं.

कनेक्टिविटी: इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, और जीपीएस जैसी कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए जाएंगे. 

अन्य सुविधाएं: वॉच 3 में वॉटर रेजिस्टेंट, एंटीक परफॉर्मेंस और कई वॉच फेस ऑप्शन हो सकते हैं.

पिक्सल वॉच 3 की रिलीज तारीख और सटीक कीमत की जानकारी आने वाले दिनों में उपलब्ध हो सकती है.

latest tech news Tech Hindi News Google Pixel 2 Google Pixel 3 Google Pixel Watch 3 3A Google Pixel Google
Advertisment
Advertisment