Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024 में बुकशेल्फ Speakers का दाम हुआ धड़ाम! मिल रहा 62% तक का डिस्काउंट, सस्ते में लाएं घर

Great Indian Festival Sale 2024: महंगाई के समय में भी अमेजन का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल खूब चल रहा है. इस सेल में बुकशेल्फ स्पीकर की जमकर बिक्री हो रही है.

author-image
Priya Singh
New Update
Great Indian Festival Sale 2024

Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: बुकशेल्फ स्पीकर्स के बारे में आपने शायद कम सुना हो, लेकिन यह होता बहुत काम की चीज है. स्मॉल साइज से मिड साइज में डिजाइन किए गए ये स्पीकर रेज्ड सरफेस पर प्लेस करने के लिए डिजाइन किए गए होते हैं. इन्हें आप बुकशेल्फ, टेबलटॉप या फिर डेस्क पर रख सकते हैं. कम स्पेस एरिया में ये अच्छा साउंड ऑफर करते हैं. अगर आप म्यूजिक कॉम्पोनेंट का शौक रखते हैं और आपके घर में अलग-अलग तरह का स्पीकर, होम थिएटर, साउंडबार है, तो आप Amazon Top Deals से बहुत सस्ते दाम में ये बुकशेल्फ स्पीकर्स भी ऑर्डर कर सकते हैं. अमेजन सेल में इन स्पीकर्स पर 62% तक का डिस्काउंट है. 

अगर आप अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड से इन बुकशेल्फ स्पीकर की खरीदारी करेंगे, तो आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा. लो प्राइस रेंज में दमदार साउंड क्वालिटी वाला स्पीकर लेने के लिए यह बहुत अच्छा मौका है. इस सेल में 210 वॉट का साउंड आउटपुट वाला स्पीकर मात्र 1,990 रुपये में मिल रहा है. Amazon Sale Offers में इन स्पीकर्स को आप ओरिजनल प्राइस से बहुत कम दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. अगर आपको कीमत ज्यादा लगे, तो आप इन स्पीकर की खरीदारी नो कोस्ट EMI पर भी कर सकते हैं. इतना ही नहीं, यह सेल महंगे सामानों पर 5% का कैशबैक ऑफर भी दे रहा है. यह सेल वाकई में ढेर सारे सामानों को खरीदारी करने के लिए शानदार मौका है. इसमें आप डिस्काउंट प्राइस में बहुत सारी चीजें सस्ते में ऑर्डर कर सकते हैं. 

Amazon Festival Sale 2024: हैंडसम हंक लुक के लिए Best Noise Smart Watch करें कैरी

Great Indian Festival Sale 2024 में धाकड़ छूट के साथ Bookshelf Speakers हो रहा खूब ऑर्डर

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की खास बात यह है कि ये हाई रेटिंग वाले बुकशेल्फ स्पीकर्स पर छूट दे रहा है. इसमें आप एडवांस फीचर्स और दमदार साउंड वाला स्पीकर ऑर्डर कर सकते हैं. अगर आपको अपने स्टडी रूम में या पर्सनल रूम में छोटे साइज का स्पीकर सेटअप करना हो, तो आप इन स्पीकर को ले सकते हैं. यंग एज्ड लोगों को ये स्पीकर बेहद पसंद आते हैं. इन्हें साउंड मोड को कस्टमाइज किया जा सकता है. 

1. micca RB42 200 Watt Bookshelf Wired Speaker 

यह मिक्का ब्रांड का बुकशेल्फ स्पीकर है. इसका साउंड आउटपुट 300 वॉट का है. इस वायर्ड बुकशेल्फ पर आप धमाकेदार साउंड में गाने सुन सकते हैं. अगर आपको घर पर ही सिनेमाहॉल जैसा सराउंड साउंड चाहिए, तो आप मिक्का का यह स्पीकर ले सकते हैं. टेबलटॉप पर इस स्पीकर को रखा जा सकता है. डार्क वॉलनट कलर का यह स्पीकर दिखने में भी अच्छा लगता है. Amazon Festival Sale 2024 में इस 19,990 रुपये के स्पीकर को आप मात्र 15,029 रुपये में ले सकते हैं. 

micca RB42 200 Watt Bookshelf Wired Speaker 

यहां देखें 

सेल में इस बुकशेल्फ स्पीकर पर 25% का डिस्काउंट है. स्पीकर में 4 इंच का सबवूफ इनबिल्ट है. ट्विटर फंक्शन इसके ऑडियो क्वालिटी को बूस्ट करता है और आपको क्रिस्टल क्लीयर साउंड देता है. अगर आपको हाई वॉल्यूम पर गाने सुनना पसंद है, तो आप इस स्पीकर को ले सकते हैं. micca RB42 200 Watt Bookshelf Wired Speaker Price: Rs 15,029

2. ZEBRONICS BT4848RUCF 2.0 Bookshelf Speaker 

अगर आपको लाइट वॉल्यूम में क्रिस्टल क्लीयर ऑडियो क्वालिटी चाहिए, तो आप जेब्रॉनिक्स का यह बुकशेल्फ स्पीकर ले सकते हैं. यह टू वे स्पीकर है. इसमें मल्टी कनेक्टिविटी का ऑप्शन दिया गया है. ब्लूटूथ से इसे कनेक्ट कर आप अपना फेवरेट प्लेलिस्ट सुन सकते हैं. ऑक्स, यूएसबी पोर्ट से इसे कनेक्ट किया जा सकता है. अगर आपको एफएम रेडियो सुनना पसंद है, तो आप इस स्पीकर को ले सकते हैं. क्योंकि इसमें मीडिया फंक्शन के साथ-साथ एफएम फंक्शन भी है. 

ZEBRONICS BT4848RUCF 2.0 Bookshelf Speaker 

यहां देखें 

Amazon Sale Offers में इस स्पीकर को आप 55% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. इसका ओरिजनल प्राइस 9,999 रुपये है. सेल में इसे आप केवल 4,498 रुपये में ले सकते हैं. इस स्पीकर की खासियत यह है कि इसमें एलईडी लाइट और एलईडी डिस्प्ले की सुविधा दी गई है. प्रीमियम फिनिशिंग वाला यह स्पीकर देखने में भी क्लासी लगता है. ZEBRONICS BT4848RUCF 2.0 Bookshelf Speaker Price: Rs 4,498

3. Edifier R12U Stereo Computer Bookshelf Speakers

एडिफायर का यह बुकशेल्फ स्पीकर इस लिस्ट का सबसे सस्ता स्पीकर है. Amazon Festival Sale 2024 में इस स्पीकर पर पूरे 33% का डिस्काउंट है. कंप्यूटर से भी इस स्पीकर को आप कनेक्ट कर सकते हैं. इसका मैक्सिमम साउंड आउटपुट पावर 210 वॉट का है. ऑक्सिलियरी और यूएसबी कनेक्टिविटी से आप इसे कनेक्ट कर सकते हैं. स्टीरियो ऑडियो आउटपुट मोड में यह स्पीकर साउंड देता है. टेबलटॉप पर आप इसे रख सकते हैं. 

Edifier R12U Stereo Computer Bookshelf Speakers

यहां देखें 

ब्लैक कलर का यह स्पीकर बहुत दमदार साउंड देता है. इसकी बिल्ड क्वालिटी अच्छी है. प्राइवेट लिसनिंग सेशन के लिए इस स्पीकर को आप यूज कर सकते हैं. यह पोर्टेबल साइज का बुकशेल्फ स्पीकर है. इसे स्टडी टेबल पर भी रखा जा सकता है. स्पीकर में सुपीरियर बेस क्वालिटी मिलती है. Edifier R12U Stereo Computer Bookshelf Speakers Price: Rs 1,990

यह भी पढ़ें: क्वालिटी साउंड के साथ इन Best Over Ear Headphones में मिलेगा मल्टीप्वॉइंट कनेक्शन

4. Audio Array Bookshelf Speaker

डायनामिक साउंड एक्सपीरिएंस के लिए आप ऑडियो ऐरे ब्रांड का यह बुकशेल्फ स्पीकर ले सकते हैं. इसमें आपको रिच और क्लीयर साउंड क्वालिटी मिलेगा. इस स्पीकर में 15 वॉट का 2 स्पीकर है. हाईफाई साउंड क्वालिटी का अनुभव इस स्पीकर पर आप ले सकते हैं. इसकी फ्रीक्वेंसी रेंज 100 हर्ट्ज से 20 किलो हर्ट्ज तक की है. Great Indian Festival Sale 2024 में 12,999 रुपये के इस स्पीकर को आप 62% के डिस्काउंट पर ले सकते हैं.

Audio Array Bookshelf Speaker

यहां देखें 

सेल में इस स्पीकर की खरीदारी करने से आपके 8,000 रुपये बचेंगे. ब्लूटूथ की मदद से इस बुकशेल्फ स्पीकर पर फेवरेट म्यूजिक को स्ट्रिम किया जा सकता है. ऑडियोफाइल्स को यह स्पीकर बहुत पसंद आएगा. इसपर आप इंप्रेसिव ऑडियो क्वालिटी को एक्सपीरिएंस कर सकते हैं. Audio Array Bookshelf Speaker Price: Rs 4,999

5. Micca COVO-S Compact 2-Way Bookshelf Speakers

स्मॉल साइज में एक ऐसा स्पीकर लेना चाहते हैं, जिसकी साउंड क्वालिटी अच्छी हो और जो लंबे समय तक बिना खराब हुए चलता हो, तो आप मिक्का का यह बुकशेल्फ स्पीकर ले सकते हैं. यह टू वे वाला बुकशेल्फ स्पीकर है. इसका साउंड आउटपुट 25 वॉट का है. सराउंड साउंड एक्सपीरिएंस इसपर किया जा सकता है. अगर आप हाई वॉल्यूम पर रोजाना खूबसूरत गाने सुनते हैं, तो इस स्पीकर को ले सकते हैं. यह वायर्ड स्पीकर है. Amazon Sale Offers में इस स्पीकर पर 30% की छूट है. 

Micca COVO-S Compact 2-Way Bookshelf Speakers

यहां देखें 

पैसे कम पड़ने पर आप इस स्पीकर को 270 रुपये के EMI पर ले सकते हैं. यह हाईली ड्युरेबल बुकशेल्फ स्पीकर है. इसकी बिल्ड क्वालिटी अच्छी है. स्पीकर में आपको शानदार फिनिशिंग मिलेगी. सेल में इसे आप ओरिजनल प्राइस से बहुत कम दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. Micca COVO-S Compact 2-Way Bookshelf Speakers Price: Rs 5,570

Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon Festival Sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Amazon Festival Sale 2024 Bookshelf Speakers
Advertisment
Advertisment