Advertisment

खुशखबरी! Great Indian Festival Sale 2024 में 76% तक के डिस्काउंट पर मिल रहा जेब्रॉनिक्स का स्पीकर, अभी लपक लें मौका

Great Indian Festival Sale 2024: सस्ते में स्पीकर लेने की सोच रहे हैं, तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से इसे ऑर्डर कर सकते हैं. अमेजन सेल में जेब्रॉनिक्स का स्पीकर बहुत सस्ते में मिल रहा है.

author-image
Priya Singh
New Update
Great Indian Festival Sale 2024

Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: दिपावली का त्योहार आने से पहले अगर आप एक अच्छा स्पीकर लेने की सोच रहे हैं, लेकिन बजट की वजह से उसे ऑर्डर नहीं कर पा रहे, तो यह सही मौका है आपके लिए. इस वक्त ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रहा है, जिसमें जेब्रॉनिक्स के स्पीकर पर 76% तक का हैवी डिस्काउंट मिल रहा है. सेल में आप 1,998 रुपये के शुरुआती कीमत में दमदार साउंड वाला स्पीकर ले सकते हैं. ये स्पीकर होम पार्टी, आउटिंग और ट्रैवलिंग पर ले जाने के लिए और आउटडोर में रखने के लिए भी सूटेबल हैं. Amazon Top Deals में इन्हें आप अब तक के सबसे ज्यादा डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

इस सेल की खास बात यह है कि ये HDFC, इंडसलैंड, HSBC और बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दे रहा है. अगर आपको सेल में मिल रहे डिस्काउंट प्राइस पर भी अतिरिक्त छूट चाहिए, तो आप इन बैंक कार्ड से इनकी खरीदारी कर सकते हैं. ये प्रीमियम क्वालिटी वाले स्पीकर हैं, जिनमें आपको क्रिस्टल क्लीयर साउंड क्वालिटी और लंबे समय का प्लेबैक टाइम मिलेगा. Amazon Sale Offers में इन स्पीकर पर आप 5% का कैशबैक ऑफर भी पा सकते हैं. अगर आपको स्पीकर के अलावा, सस्ते में साउंडबार, होम थिएटर या फिर एलेक्सा डिवाइस चाहिए, तो भी आप सेल से इन्हें कम कीमत में ऑर्डर कर सकते हैं. 

65 इंच का सैमसंग टीवी Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में मिल रहा 57% तक के डिस्काउंट पर

Great Indian Festival Sale 2024 में प्रीमियम डिजाइन वाले जेब्रॉनिक्स स्पीकर के घटे दाम

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मिल रहे जेब्रॉनिक्स के इन स्पीकर में आपको क्वालिटी में कोई खराबी नहीं मिलेगी. ये अच्छी फिनिशिंग और ओरिजनल ब्रांड प्रोडक्ट्स से बने स्पीकर हैं. आसानी से इन्हें आप इंस्टॉल कर सकते हैं. स्पीकर को ऑपरेट करने में आपको किसी तरह की परेशानी नहीं आएगी. यहां हमने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने वाले स्पीकर को लिस्ट किया है, जिससे आप वायरलेस कनेक्टिविटी का लाभ उठा सकें. तो आइए सेल में शामिल इन बेस्ट जेब्रॉनिक्स स्पीकर को देखते हैं. 

1. ZEBRONICS Basso 100 5.1 Home Theater Speaker

यह जेब्रॉनिक्स का होम थिएटर स्पीकर है, जिसमें आपको 5.1 चैनल कॉन्फिगरेशन मिलेगा. 90 वॉट के साउंड आउटपुट से आप इसपर गाने सुन सकेंगे. दमदार साउंड देने के लिए इसमें 5.25 इंच का सबवूफर लगाया गया है. स्पीकर में आपको पावरफुल बेस मिलेगा. अगर आपको डांस करना पसंद है, तो आप इस स्पीकर पर गाने लगाकर डांस कर सकते हैं. Amazon Festival Sale 2024 में 7,999 रुपये का यह स्पीकर 3,598 रुपये में मिल रहा है. 

ZEBRONICS Basso 100 5.1 Home Theater Speaker

यहां देखें 

सेल में इस स्पीकर पर 55% का डिस्काउंट है. आप इस होम थिएटर को वॉल माउंट कर सकते हैं. ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ इसे वाइड एरिया रेंज में कनेक्ट किया जा सकता है. यह होम थिएटर स्पीकर सराउंड साउंड ऑफर करता है. इसे आप रिमोट कंट्रोल कर सकते हैं.  ZEBRONICS Basso 100 5.1 Home Theater Speaker Price: Rs 3,598

2. ZEBRONICS Sound Feast

अगर आप ट्रैवलर हैं और आए दिन नई-नई जगहों पर जाते रहते हैं, तो जेब्रॉनिक्स का यह कैरी स्ट्रैप वाला स्पीकर ले सकते हैं. इस स्पीकर का डिजाइन पार्टी स्पीकर जैसा है. वायरलेस स्पीकर में आपको 80 वॉट का साउंड आउटपुट मिलेगा. इस पोर्टेबल स्पीकर को आप आसानी से कैरी कर सकेंगे. ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी की मदद से यह स्पीकर वाइड रेंज में भी तुरंत कनेक्ट हो जाता है. Amazon Sale Offers में इस स्पीकर पर 50% की छूट मिल रही है. 

ZEBRONICS Sound Feast

यहां देखें 

यानी कि सेल में इसे आप सीधे आधे दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. यह सेल वाकई में लाजवाब डिस्काउंट ऑफर है. स्पीकर के बैटरी बैकअप की बात करें, तो यह 13 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है. इसमें RGB लाइट्स हैं, जो इसे अट्रैक्टिव स्पीकर ऑप्शन बनाती हैं. ZEBRONICS Sound Feast Price: Rs 4,998

3. ZEBRONICS ZEB-TWIST 5.1 Multimedia Speaker

स्पीकर नहीं. बल्कि पूरा का पूरा साउंड बॉक्स सेटअप चाहिए, तो जेब्रॉनिक्स का यह मल्टीमीडिया स्पीकर घर ले आइए. इसमें आपको कई सारे ऑडियो कॉम्पोनेंट मिलेंगे. इसका साउंड आउटपुट 90 वॉट का है. 5.1 चैनल कॉन्फिगरेशन की मदद से यह आउटडोर लोकेशन में भी बहुत जोरदार साउंड देता है. इस स्पीकर को आप ब्लूटूथ, यूएसबी और ऑक्स से कनेक्ट कर सकते हैं. Amazon Festival Sale 2024 में स्पीकर पर 53% की छूट है. 

ZEBRONICS ZEB-TWIST 5.1 Multimedia Speaker

यहां देखें 

सेल में इसकी खरीदारी करने से आपके 3,201 रुपये बचेंगे. यह स्पीकर एलईडी डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें 13.33 सेमी का सबवूफर है. इसपर आप एफएम रेडियो भी सुन सकते हैं. रिमोट से इसे कंट्रोल किया जा सकता है. ZEBRONICS ZEB-TWIST 5.1 Multimedia Speaker Price: Rs 2,798

यह भी पढ़ें: Gaming Accessories for PC अपने गेमिंग सेटअप को करें अपग्रेड, ले आएं खास फीचर वाले प्रोडक्ट

4. ZEBRONICS Rocket 500 Wireless Speaker 

ब्रांड न्यू जेब्रॉनिक्स के इस पोर्टेबल स्पीकर पर आपको अमेजिंग लिसनिंग एक्सपीरिएंस मिलेगी. यह ब्लूटूथ स्पीकर 20 वॉट का पावरफुल साउंड आउटपुट ऑफर करता है. इसमें आपको सभी बेस्ट फीचर्स मिलेंगे. इस स्पीकर को कैरी हैंडल की मदद से कैरी किया जा सकता है. स्पीकर में RGB लाइट्स है, जो इसे खास बनाती है. Great Indian Festival Sale 2024 में 8,499 रुपये के इस स्पीकर को आप 1,998 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

ZEBRONICS Rocket 500 Wireless Speaker 

यहां देखें 

यह इस लिस्ट का सबसे सस्ता स्पीकर है. इसपर सेल में 76% की छूट है. डुअल ऑडियो ड्राइवर्स स्पीकर के साउंड क्वालिटी को बूस्ट करते हैं. वहीं, इसका रेडिएटर्स डीप बेस प्रदान करता है. अगर आपको ट्रैवल फ्रेंडली स्पीकर चाहिए, तो आप यह स्पीकर ले सकते हैं. ZEBRONICS Rocket 500 Wireless Speaker Price: Rs 1,998

5. ZEBRONICS Space Deck Pro Speaker 

यह स्पेस डेक डिजाइन का पोर्टेबल स्पीकर है, जो कम जगह में सेटअप हो जाता है. हाउस पार्टी के लिए आप इस स्पीकर को ले सकते हैं. इसका साउंड आउटपुट 45 वॉट का है. लिविंग रूम में इस स्पीकर को आप सेटअप कर सकते हैं. मल्टीपल पोर्ट्स से यह कनेक्ट हो जाता है. एफएम रेडियो की सुविधा भी इस स्पीकर में है. Amazon Sale Offers में इसे आप 50% के हैवी डिस्काउंट पर ले सकते हैं. सेल में 7,999 रुपये का यह स्पीकर केवल 3,998 रुपये में मिल रहा है. 

ZEBRONICS Space Deck Pro Speaker 

यहां देखें 

कीमत ज्यादा लगने पर आप इसे 194 रुपये की नो कोस्ट EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. यह एलईडी लाइट्स वाला स्पीकर है, जो यंग एज्ड लोगों को बहुत पसंद आता है. वायरलेस तरीके से आप इसे यूज कर सकते हैं. इसमें रिमोट कंट्रोल का फंक्शन भी है. ZEBRONICS Space Deck Pro Speaker Price: Rs 3,998

Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें.

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale amazon sale offers Wireless Speaker Great Indian Festival great indian festival sale Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Amazon Festival Sale 2024 Zebronics Wireless Speaker
Advertisment
Advertisment