Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024 के इस डील ने कर दिया मिंत्रा और फ्लिपकार्ट का खेल खराब! 89% की छूट पर मिल रहा होम थिएटर

Great Indian Festival Sale 2024: सबसे बड़े डिस्काउंट ऑफर में मिवी का होम थिएटर लें. मिवी होम थिएटर शानदार साउंड आउटपुट के लिए फेमस है और इसकी ऑडियो क्वालिटी जबरदस्त होती है.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Great Indian Festival Sale 2024

Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल ने पूरे दुनिया में भौकाल मचा दिया है. इस सेल की चर्चा चारो ओर हो रही है. यूजर्स भारी-भरकम डिस्काउंट पर ऑनलाइन प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर रहे हैं. इस साल के सेल की खास बात यह है कि यह अब तक के सबसे ज्यादा डिस्काउंट प्राइस पर सभी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को पेश कर रहा है. Amazon Top Deals में बेस्ट सेलिंग लैपटॉप पर 40% तक का डिस्काउंट है. कंप्यूटर एक्सेसरीज  70% तक के धमाल डिस्काउंट पर मिल रहा है और इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज को आप सेल में 75% की छूट पर ले सकते हैं. अगर आपको होम थिएटर लेना है, तो आप इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज कैटेगरी से मिवी का होम थिएटर 89% तक की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Advertisment

जी हां, मिवी का होम थिएटर इस सेल में पूरे 89% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. यह बहुत ही धमाकेदार डिस्काउंट है. इस सेल में आप 700 वॉट तक का साउंड आउटपुट देने वाला होम थिएटर 87% की छूट पर ले सकते हैं. मिवी के होम थिएटर की खासियत की बात करें, तो यह ब्रांड ऑडियो इंडस्ट्री में एक ग्रोइंग कंपनी है. इसके ऑडियो कोम्पोनेंट प्रीमियम क्वालिटी के होते हैं. ईयरबड्स, हेडफोन, साउंडबार, स्पीकर से लेकर इसका होम थिएटर तक क्रिस्टल क्लीयर साउंड देता है. Amazon Sale Offers में इसके साउंडबार और स्पीकर पर भी जबरदस्त छूट है. हालांकि यहां हम आपको केवल होम थिएटर पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बता रहे हैं. 

Amazon Festival Sale 2024 में पाएं ताबड़तोड़ डिस्काउंट ऑफर, Samsung Galaxy स्मार्टफोन्स पर करें 44 हजार की बचत

Great Indian Festival Sale 2024 त्योहार से पहले छूट में होम थिएटर घर लाने की कर लें तैयारी

Advertisment

दिपावली और नवरात्रि फेस्टिवल से पहले आप मिवी के होम थिएटर को सबसे किफायती दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. अगर आपको एकबार में पूरा पैसा इन होम थिएटर पर इनवेस्ट नहीं करना है, तो आप इनको नो कोस्ट EMI पर भी ले सकते हैं. अमेजन सेल में सभी प्रोडक्ट्स पर EMI की सुविधा उपलब्ध है. वही, SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट कर आप इन होम थिएटर पर 10% तक का एक्सट्रा छूट भी पा सकते हैं. यह सेल होम थिएटर की खरीदारी पर आपको 5% का इंस्टेंट कैशबैक ऑफर भी दे रहा है. 

1. Mivi Fort Q200 Home Theatre

200 वॉट के सिनेमैटिक बेस के साथ मिवी के इस होम थिएटर पर आपको डीप बेस और हाई साउंड क्वालिटी का मजा मिलेगा. सराउंड साउंड एक्स्पीरिएंस के लिए आप यह होम थिएटर ले सकते हैं. इसमें एक्सटर्नल सबवूफर है. होम थिएटर में 2 फुल रेंज के स्पीकर इनबिल्ट हैं. क्रिस्टल क्लीयर साउंड क्लैरिटी के साथ इस होम थिएटर पर आप बीट महसूस कर सकेंगे. Amazon Festival Sale 2024 में 16,999 रुपये के इस होम थिएटर को आप 4,999 रुपये में ले सकते हैं. 

Advertisment

Mivi Fort Q200 Home Theatre

यहां देखें 

सेल में इस होम थिएटर पर 71% का आकर्षक छूट है. शानदार ऑडियो एक्सपीरिएंस के लिए इस होम थिएटर को लिया जा सकता है. ब्लूटूथ से कनेक्ट करके इसपर आप अपना फेवरेट प्लेलिस्ट प्ले कर सकते हैं. आइकॉनिक डिजाइन के इस होम थिएटर का लुक भी काफी अट्रैक्टिव है और इसे आप अपने लिविंग रूम में सेटअप कर सकते हैं.  Mivi Fort Q200 Home Theatre Price: Rs 4,999

Advertisment

2. Mivi Fort Q700D Dolby Home Audio Home Theatre

मिवी के इस होम थिएटर में डॉल्बी ऑडियो टेक्नोलॉजी है, जो ऑडियो क्वालिटी को एन्हेंस करती हैं और बिल्कुल क्रिस्टल क्लीयर साउंड क्वालिटी देती है. 700 वॉट के पावरफुल साउंड आउटपुट के साथ इसपर आप जोरदार आवाज में गाने सुन सकते हैं. होम पार्टी करने के लिए यह अच्छा होम थिएटर ऑप्शन है. इसकी साउंड क्वालिटी जबरदस्त है. Amazon Sale Offers में इस होम थिएटर को आप 87% के हाई डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Mivi Fort Q700D Dolby Home Audio Home Theatre

Advertisment

यहां देखें 

सेल में 74,999 रुपये का यह होम थिएटर मात्र 9,999 रुपये में मिल रहा है. पैसे कम पड़ने पर आप इस होम थिएटर को 485 रुपये के नो कोस्ट EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. इस होम थिएटर में 5.1 चैनल कॉन्फिगरेशन है. 8 इंच का सबवूफर इसमें लगा है. 2 सेटेलाइट स्पीकर को आप घर में कहीं पर भी वॉल माउंट कर सकते हैं.  Mivi Fort Q700D Dolby Home Audio Home Theatre Price: Rs 9,999

3. Mivi Fort Q200 2.1 Channel Home Theatre 

टीवी का साउंड आउटपुट काफी कम है या फिर स्पीकर खराब हो गया है, तो आप मिवी के इस होम थिएटर को घर ला सकते हैं. यह 200 वॉट साउंड आउटपुट देने वाला साउंडबार फॉर टीवी है. इसमें आपको रिमोट कंट्रोल  की सुविधा मिल रही है. मल्टीपल इक्वालाइजर और इनपुट मोड की मदद से इसपर आप ट्यून को कस्टमाइज कर सकते हैं. Amazon Festival Sale 2024 में इस होम थिएटर पर पूरे 71% का डिस्काउंट है. सेल में इसकी खरीदारी कर आप अपने पूरे 12,000 रुपये बचा सकते हैं.

Mivi Fort Q200 2.1 Channel Home Theatre 

                                                                                      यहां देखें  

2.1 चैनल कॉन्फिगरेशन वाले इस होम थिएटर के साथ आपको एक्सटर्नल सवबूफर भी मिल रहा है. ब्लूटूथ, ऑक्सिलयरी, यूएसबी और एचडीएमआई कनेक्टिविटी का ऑप्शन इसमें है. यह होम थिएटर सराउंड आउटपुट मोजड देता है. इसे आप टेबल माउंट पर रख सकते हैं. Mivi Fort Q200 2.1 Channel Home Theatre Price: Rs 4,999

Amazon Festival Sale 2024 दे रहा बेस्ट गोवो साउंडबार पर 73% तक की छूट

4. Mivi Fort Q48 Soundbar 

फुल रेंज में गाने सुनने के लिए आप यह मिवी साउंडबार ले सकते हैं. इसकी ऑडियो क्वालिटी इंप्रेसिव है. क्रिस्टल क्लीयर साउंड के साथ इसपर आप तेज आवाज में गाने सुन सकते हैं. इसका साउंड आउटपुट 48 वॉट का है. होम थिएटर में आपको साउंडबार के साथ सबवूफर भी मिल रहा है. 2.1 चैनल कॉन्फिगरेशन से यह होम थिएटर डीप बेस को सपोर्ट करता है. Great Indian Festival Sale 2024 में आप इस होम थिएटर को 89% डिस्काउंट पर ल सकते हैं. 

Mivi Fort Q48 Soundbar 

यहां देखें 

इस होम थिएटर का ओरिजनल प्राइस 19,999 रुपये है. सेल में यह 2,299 रुपये में मिल रहा है. इमर्सिव साउंड एक्सपीरिएंस के लिए आप यह स्पीकर ले सकते हैं. टॉप ब्रांड के इस होम थिएटर की बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी है. यह लॉन्ग टाइम यूज करने के लिए अच्छा होम थिएटर है. Mivi Fort Q48 Soundbar Price: Rs 2,299

5. Mivi Fort Q500 Home Audio Home Theatre 

एकदम धुआंधार साउंड आउटपुट वाला होम थिएटर चाहिए? तो मिवी का 500 वॉट का साउंड आउटपुट देने वाला यह होम थिएटर लीजिए. यह होम थिएटर हर डायलॉग को बिल्कुल क्रिस्टल क्लीयर साउंड में देता है. साइलेंट मूमेंट से लेकर स्पाइिन चिलिंग क्लाइमेक्स तक को इसपर आप शानदार आवाज में सुन सकते हैं. Amazon Sale Offers में यह होम थिएटर 71% की छूट पर मिल रहा है. इस होम थिएटर में एक एक्सटर्नल सबवूफर है. 3 इनबिल्ट फुल रेंज के स्पीकर हैं. 

Mivi Fort Q500 Home Home Theatre 

यहां देखें 

2 सेटेलाइट स्पीकर है. ब्लूटूथ से इस होम थिएटर को आप कनेक्ट कर सकते हैं. इसकी फिनििशिंग मेटैलिक मेश डिजाइन की है और यह आइकॉनिक डिजाइन का होम थिएटर है. इसे आप शानदार ऑडियो क्वालिटी के लिए ऑर्डर कर सकते हैं. Mivi Fort Q500 Home Audio Home Theatre Price: Rs 8,999

Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon Festival Sale amazon sale offers Great Indian Festival Home Theatre great indian festival sale Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Festival Sale 2024 Mivi Home Theatre
Advertisment
Advertisment