Advertisment

HMD Global स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च, डिस्प्ले मिरर के साथ स्नेक गेम भी शामिल

HMD बार्बी फोन को भारत के साथ सभी देशों में लॉन्च कर दिया गया है. यह फोन देखने में काफी अलग है. इसमें आपको सभी पार्ट पिंक कलर में दिखाई देंगे. इस फोन की कीमत भी कम है.

author-image
Garima Singh
New Update
 गैजेट्स

HMD Global

HMD Global : HMD बार्बी फोन को बुधवार को चुनिंदा ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया. इस हैंडसेट को क्लासिक फ्लिप फोन डिजाइन और बार्बी एस्थेटिक्स के साथ पेश किया गया है. इसमें पिंक बैटरी और पिंक चार्जर के साथ एक ऑल-पिंक बॉडी शामिल है. कहें तो इस फोन में सभी पार्ट पिंक कलर में पेश किया गया है. फोन एक ज्वेलरी बॉक्स के साथ आता है. फ्लिप फोन के बाहरी डिस्प्ले में एक मिरर दिया गया है. 

Advertisment

HMD बार्बी फोन की कीमत

HMD बार्बी फोन की कीमत £99 (लगभग 10,800 रुपये) है. यह बुधवार से खरीदने के लिए उपलब्ध है. रेट्रो-स्टाइल फ्लिप फोन के रूप में डिजाइन किया गया, यह डिवाइस बुनियादी कार्यक्षमताओं पर ध्यान केंद्रित करता है, यूजर्स को कॉल करने और टेक्स्ट मैसेज भेजने का परमिशन देता है. हालांकि, यह सोशल मीडिया ऐप तक पहुंच प्रोवाइट नहीं करता है. यह उन यूजर्स को आकर्षित कर सकता है जो एक न्यूनतम फोन अनुभव की तलाश कर रहे हैं या एक यूनिक बार्बी-थीम वाले गैजेट को खरीदने में रुचि रखने वाले हों.

HMD बार्बी फोन के स्पेसिफिकेशन

Advertisment

HMD बार्बी फोन में 2.8 इंच का QVGA मेन डिस्प्ले और 1.77 इंच का QQVGA कवर स्क्रीन दी गई है. इस फ्लिप फोन का बाहरी डिस्प्ले मिरर की तरह भी काम करता है. हैंडसेट में Unisoc T107 SoC है जो 64MB रैम और 128MB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. वहीं इस फोन को बार्बी थीम वाले UI के साथ S30+ OS सपोर्ट के साथ चलाया जाता है.

 HMD बार्बी फोन में स्नेक गेम

बता दें कि HMD बार्बी फोन का कीपैड आइकॉनिक बार्बी पिंक शेड में आता है जिसमें छिपे हुए ताड़ के पेड़, दिल और फ्लेमिंगो डिजाइन हैं. फोन चालू करने पर यूजर्स का स्वागत “हाय बार्बी” आवाज के साथ किया जाता है. इसमें बीच-थीम वाला मालिबू स्नेक गेम पहले से इंस्टॉल है.

Advertisment

ऑप्टिक्स के लिए, HMD बार्बी फोन में 0.3-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, साथ ही इसमें एक एलईडी फ्लैश यूनिट भी है. हैंडसेट में 1,450mAh की रिमूवेबल बैटरी के साथ आता है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह नौ घंटे तक का टॉक टाइम प्रोवाइट करता है. कनेक्टिविटी ऑप्शन में 4G, ब्लूटूथ 5.0, 3.5mm ऑडियो जैक और USB टाइप-C पोर्ट शामिल हैं. 

smartphone tech news gadget news HMD Smartphones hmd global event hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment