Advertisment

HMD Skyline धांसू फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च, शानदार कैमरे के साथ मिलेगा Nokia Lumia जैसा डिजाइन

HMD Global जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. यह कंपनी का सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा. कंपनी इस स्मार्टफोन को HMD Skyline नाम से मार्केट में पेश कर सकती है. यह स्मार्टफोन Nokia Lumia की तरह दिखाई देगा.

author-image
Santosh Mishra
New Update
HMD Skyline

HMD Skyline

Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HMD Global जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इस स्मार्टफोन को HMD Skyline नाम से मार्केट में पेश कर सकती है. यह स्मार्टफोन Nokia Lumia की तरह दिखाई देगा. अभी पिछले दिनों कंपनी ने भारत में HMD Crest और HMD Crest Max के नाम से बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इसके साथ कंपनी जल्द ही Barbie Phone और HMD Hyper को भी लॉन्च करने वाली है. Nokia Lumia की तरह दिखने वाले HMD के इस स्मार्टफोन को अभी ऑनलाइन देखा गया है. 

Advertisment

बजट सेगमेंट मार्केट में लॉन्च होगा फोन

बता दें की इससे पहले HMD Global नोकिया नाम से अपने स्मार्टफोन लॉन्च करती थी. अब इस साल के शुरुआत से कंपनी ने अपने नाम से स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला किया है. अब कंपनी नोकिया के स्मार्टफोन इकोसिस्टम को रीब्रांड कर रही है. HMD Skyline स्मार्टफोन को कंपनी Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर और 50MP OIS कैमरा जैसे फीचर्स से लैस कर रही है. इस फोन के अलावा कंपनी जल्द ही मार्केट में कई और नई सीरीज उतारने वाली है. कंपनी इस फोन को बजट सेगमेंट मार्केट में लॉन्च कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Infinix Xpad टैबलेट हुआ लॉन्च, 8GB RAM के साथ मिल रही 7000mAh की बैटरी

HMD Skyline के फीचर्स 

HMD Skyline स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ OLED डिस्प्ले मिल सकता है. कंपनी इस फोन के डिस्प्ले को FHD+ रेजलूशन सपोर्ट के साथ पेश कर सकती है. फिलहाल अभी इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है. कंपनी इस स्मार्टफोन में Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट प्रोसेसर ऑफर कर सकती है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगा. फोन को कंपनी 8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है. इसके साथ इस फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड का भी सपोर्ट मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: Samsung कम कीमत में ला रहा नया स्मार्टफोन, शानदार डिजाइन के साथ मिलेगा ताबड़तोड़ फीचर

HMD Skyline का कैमरा

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है. जिसमें आपको 50MP के मेन  OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन कैमरे के साथ 13MP और 8MP के दो और कैमरा मिल सकता है. वहीं, इस फोन में कंपनी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है.

5G Smartphone smartphone nokia HMD Skyline
Advertisment
Advertisment