Advertisment

HMD रिमूवेबल बैटरी के साथ अपना Barbie flip फोन करेगी लॉन्च

Barbie flip फोन में चमकीले गुलाबी रंग का बॉर्डर दिया गया है, जिसके सामने ब्रांडिंग दिखाई दे रही है. यह Nokia 2660 flip फोन जैसा दिखाई देता है, जो पहले से ही पॉप पिंक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.

author-image
Garima Singh
New Update
Barbie flip

Barbie flip

HMD Global ने इस साल फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में कुछ बड़ी घोषणाएं की थीं, जिनमें नोकिया स्मार्टफोन बेचना जारी रखने के साथ-साथ नए HMD-ब्रांडेड फोन लॉन्च करने की योजना शामिल थी. तब से कंपनी ने भारत में HMD क्रेस्ट और HMD क्रेस्ट मैक्स के साथ HMD स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. इसके अलावा, HMD Global ने बार्बी फ्लिप फोन की भी घोषणा की है और अब इसके लॉन्च की तारीख का खुलासा किया गया है.

Advertisment

Barbie flip लॉन्च डेट

HMD Global ने Barbie flip फोन के लॉन्च की तारीख का खुलासा कर दिया है, जो 28 अगस्त को होने वाली है. यह जानकारी HMD के X (पूर्व में ट्विटर) प्रोफाइल पर शेयर की गई थी, जिससे अभी तक यह साफ नहीं है कि कौन-कौन से मार्केट में यह फोन खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. हालांकि, हमें अभी तक इस बार्बी फ्लिप फोन का डिजाइन नहीं दिखाई दिया है, लेकिन HMD ने एक टीजर इमेज शेयर की है, जिसमें इस डिवाइस की झलक मिलती है. 

इसे पढ़ें:Apple कर रहा अनोखा फीचर लाने की तैयारी, iPhone, iPad या Mac आपके दिन की धड़कन से होंगे अनलॉक

Advertisment

Barbie flip कलर

Barbie flip फोन में चमकीले गुलाबी रंग का बॉर्डर दिया गया है, जिसके सामने ब्रांडिंग दिखाई दे रही है. हालांकि बार्बी फ्लिप फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन यह डिवाइस एक फीचर फोन हो सकता है. यह Nokia 2660 flip फोन जैसा दिखाई देता है, जो पहले से ही पॉप पिंक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. यह एक फीचर फ्लिप फोन है, लेकिन इसमें प्रीमियम फ्लिप फोन की तरह कवर डिस्प्ले भी दिया गया है.

इसे पढ़ें : Google Pixel 8 series पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Flipkart से आज ही बुक करें अपना फोन

Advertisment

Nokia 2660 flip की कीमत और फीचर

Nokia 2660 flip फोन की कीमत 4,299 रुपये है और इसमें 2.8 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है. इसके साथ ही 1.77 इंच का QQVGA सेकेंडरी डिस्प्ले भी है. इसमें 0.3MP का कैमरा LED फ्लैश के साथ डुअल सिम सपोर्ट भी दिया गया है और 4G कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है. इसमें Bluetooth 4.2, 3.5mm हेडफोन जैक और MicroUSB पोर्ट भी है. फोन में 1,450mAh की रिमूवेबल बैटरी दी गई है, वहीं 48MB RAM और 128MB की इंटरनल स्टोरेज है जिसे 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह फ्लिप फोन Unisoc T107 चिपसेट पर बेस्ड है.

 

Launch smartphone Nokia 2660 flip tech news gadget news hmd global hindi news hmd global event news HMD Skyline hmd Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment