Advertisment

सितंबर में लॉन्च होगा HONOR 200 Lite स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ मिल रहा धांसू फीचर्स

Honor 200 Lite launch on September: Honor कंपनी जल्द मार्केट में बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रही है. इसके लिए कंपनी ने भारत में 19 सिंतबर को अपना नया स्मार्टफोन Honor 200 Lite लॉन्च करने की घोषणा कर दी है.

author-image
Santosh Mishra
एडिट
New Update
Honor 200 Lite

Honor 200 Lite

Honor 200 Lite launch on September: सितंबर का महीना स्मार्टफोन मार्केट के लिए अब तक बेहद खास रहा है. इस महीने में कई बड़े स्मार्टफोन ब्रांड ने अपने फोन मार्केट में पेश किए है. इसी महीने iPhone 16 सारीज समेत कई प्रीमियम स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए है. अब इस महीने में Honor कंपनी भी बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रही है. कंपनी जल्द मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Honor 200 Lite पेश करने जा रही है. अब कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट को कंफर्म कर दिया है. यह स्मार्टफोन पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ था. अब कंपनी के लॉन्चिंग डेट कंफर्म करने के बाद इसके फैंस में काफी उत्साह है. 

Advertisment

कब लॉन्च होगा Honor 200 Lite ?

बता दें कि Honor कंपनी अपने इस अपकमिंग फोन को भारत में 19 सिंतबर 2024 को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इस स्मार्टफोन को कई सारे दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश कर सकती है. यह स्मार्टफोन कंपनी मिड रेंज सेगमेंट मार्केट में पेश करने वाली है. यह फोन इस मार्केट सेगमेंट में पहले से लॉन्च OPPO, VIVO और infinix फोन्स को कड़ी कड़ी टक्कर दे सकता है. फोन को कंपनी तीन कलर ऑप्शन स्टाररी ब्लू, सियान लेक और मिडनाइट ब्लैक में पेश कर सकती है. फोन में आपको 108MP का कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. फिलहाल, अभी इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लॉन्च के बाद कंपनी इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर बिक्री के लिए उपलाब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने फोन का माइक्रोसाइट अमेजन पर लाइव कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: Xiaomi 14T सीरीज जल्द होगी लॉन्च, शानदार कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा धमाकेदार फीचर्स

HONOR 200 Lite के फीचर्स 

HONOR 200 Lite स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है.  कंपनी इस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 6080 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर सकती है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Magic OS 8.0 पर काम करेगा. कंपनी इस फोन में 8GB RAM  और 256GB स्टोरेज ऑप्शन ऑफर कर सकती है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ 108MP का मेन कैमरा और 5MP का अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ 2MP का मैक्रो कैमरा सेटअप मिल सकता है. वहीं फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको 50 का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. पावर के लिए कंपनी फोन में 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: Best Camera Smartphones: 15000 रुपये से कम कीमत में खरीदें 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, Poco, Redmi लिस्ट में शामिल

smartphone Honor Smartphones Honor Smartphone Honor 200 Lite Honor
Advertisment
Advertisment