Advertisment

Honor भारत में लाया 180MP कैमरे वाला तगड़ा स्मार्टफोन; धांसू बैटरी और जबर्दस्त फीचर उड़ा देगें आपके होश

Honor कंपनी ने आज भारत में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Honor Magic 6 Pro 5G लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दमदार बैटरी बैकअप और 180MP कैमरे के साथ भारतीय मार्केट में पेश किया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Honor Magic 6 Pro 5G

Honor Magic 6 Pro 5G

Honor Magic 6 Pro 5G: Honor कंपनी ने आज भारत में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Honor Magic 6 Pro 5G लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दमदार बैटरी बैकअप और 180MP कैमरे के साथ भारतीय मार्केट में पेश किया है. यह फोन दिखने में जितना खूबसूरत है, इसके फीचर्स भी उतने ही जबर्दस्त है. कंपनी ने Honor Magic 6 Pro को इस साल आयेजित हुए MWC 2024 में पेश किया था. इस फोन को DXOMARK 2024 Gold Labels का अवॉर्ड भी मिल चुका है. हम यहां आपको इसके फीचर्स और लॉन्च डेट के बारे में बताने जा रहें है...

Advertisment

Honor Magic 6 Pro 5G की कीमत

Honor Magic 6 Pro 5G को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन Epi Green और ब्लैक में लॉन्च किया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन सिंगल कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया गया है. इसके 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 89,999 रुपये है. इस फोन को लेकर कंपनी 6 महीने का नो प्राइस ड्रॉप की गारंटी भी दे रही है. फोन की पहली सेल 15 अगस्त को रात 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट amazon india और कंपनी के ई-स्टोर पर आयोजित की जाएगी. इसके साथ यह भारत के प्रमुख ऑफलाइन और ऑनलाइन रिटेलर्स के पास बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी इस फोन को नो-कॉस्ट EMI पर भी ग्रहको के लिए उपलब्ध करा रही है.

यह भी पढ़ें: Vivo V30 और Vivo V30 Pro की कीमतों में कटौती, Vivo V40 जल्द होगा लॉन्च

Advertisment

Honor Magic 6 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

Honor Magic 6 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.8 Inch का कर्ल्ड OLED HDR LTPO डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 1264 x2800 पिक्सल रेजोल्यूशन और 5000 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आता है. इस फोन के डिस्प्ले में आपको जुरहिनो ग्लास का प्रोटेक्शन दिया जा रहा है. इस फोन में सिक्योरिटी के लिए आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट और बायोमेट्रिक्स स्कैनर दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा रहा है. यह फोन एड्रॉयड 14 पर बेस्ड मैजिक ओएस 8.0 के सपोर्ट पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो इसमें कंपनी LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 50MP मेन कैमरे के साथ 50MP अल्ट्रा-वाइड एगंल लेंस कैमरा के साथ 180MP का पेरीस्कोपिक सेंसर मिल रहा है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 50MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग के साथ 5600mAh की बैटरी मिल रही है. इसके साथ इस फोन में आपको 66W के वायरलेस चार्जिंग और 5W रिवर्स वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट मिल रहा है. कंपनी का दावा है कि यह फोन 40 मिनट में फुल चर्ज और 15 मिनट में 50 फीसदी चर्ज हो जाता है. 

Honor smartphone New Smartphone Honor Smartphone
Advertisment
Advertisment