Advertisment

Honor Pad X8 भारत में हुआ लॉन्च, स्मार्टफोन की कीमत में पाएं Tablet वाला मजा

Honor Pad X8: Honor कंपनी ने आज इंडियन मार्केट में अपना नया टैबलेट Honor Pad X8 को लॉन्च कर दिया है. भारत में इसकी पहली सेल 8 सितंबर से शुरू हो रही है. कंपनी ने इसकी कीमत 12,999 रुपये तय की है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Honor Pad X8

Honor Pad X8

Honor Pad X8: Honor कंपनी ने आज इंडियन मार्केट में अपना नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने यह टैबलेट Honor Pad X8a नाम से मार्केट में उतारा है. कंपनी का यह टैबलेट आपको फोन की कीमत में मिलने वाला है. इस टैबलेट को कंपनी ने बड़ी स्क्रीन के साथ पेश किया है. कंपनी का कहना है कि यह टैबलेट वीडियो स्ट्रीमिंग करने वाले यूजर्स के लिए खास है. ऐसे में अगर आप कम कीमत में दमदार फीचर वाला टैबलेट खरीदने की सोच रहें है, तो Honor Pad X8a आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. यह टैबलेट बजट सेगमेंट में आ रहा है और छात्रों, पेशेवरों, के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है.

Advertisment

Honor Pad X8 की कीमत 

Honor Pad X8a एक किफायती टैबलेट है और यह विभिन्न ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. यह टैबलेट उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो कम कीमत में एक शानदार फीचर डिवाइस चाहते हैं. कंपनी ने इसकी कीमत 12,999 रुपये तय की है. इसकी प्री बुकिंग आज से शुरू हो चुकी है. भारत में इसकी पहली सेल 8 सितंबर से शुरू हो रही है. इसके पहली सेल में कंपनी आपको शानदार ऑफर दे रही है. Honor Pad X8a के साथ यूजर्स को फ्लिप कवर पूरी तरह से फ्री मिलने वाला है. 

यह भी पढ़ें: Flipkart पर हो रही Google Pixel 7 Pro पर ऑफर्स की बरसात, 40 हजार रुपये बचात के साथ खरीदें फोन

Honor Pad X8 के फीचर्स 

Honor Pad X8 टैबलेट में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 11-Inch का फुल HD डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 1200x1920 Pixal रेजोल्यूशन 400 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. यह टैबलेट सुचारू परफॉरमेंस और मल्टीटास्किंग के लिए पर्याप्त है. इसमें आपरको 4GB RAM और 64GB का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है. इसके साथ कंपनी ने इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाने का विकाल्प दिया है. प्रोसेसर की बात करें तो इसे क्वालकॉम का ऑक्टा-कोर Snapdragon 680 प्रोसेसर से लैस किया है. यह टैबलेट Android 11 पर आधारित Magic UI पर काम करता है. पॉवर देने के लिए कंपनी ने इस टैब में 8300mAh की बैटरी दी है. जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज करने पर 14 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम दे सकती है. टैबलेट के रियर में कंपनी 5MP का कैमरा और फ्रंट में 2MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. कनेक्टिवीटी के लिए कंपनी इस फोन में WiFi का सपोर्ट दे रही है. इसमें आपको सिम कॉर्ड स्लाट नहीं मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: ASUS Laptop : टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ ASUS ProArt PZ13 भारत में लॉन्च, जानें कीमत

4G tablets Honor Pad X8 Best Tablet Tablet Honor
Advertisment