Advertisment

11 इंच के बड़े डिस्प्ले वाला Honor Pad X8a टैबलेट हुआ लॉन्च, 8300mAh बैटरी के साथ FREE मिलेगा बैक कवर

Honor Pad X8a Launched: Honor कंपनी ने भारत में आपना नया टैबलेट Honor Pad X8a को लॉन्च कर दिया है. इस टैबलेट में आपको 8300mAh की दमदार बैटरी के साथ 11 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Honor Pad X8a (2)

Honor Pad X8a (2)

Honor Pad X8a Launched: भारत स्मार्टफोन के साथ टैबलेट के लिए भी एक बड़ा मार्केट है. यहां कम कीमत और दमदार फीचर्स वाले टैबलेट की भी काफी डिमांड रहती है. इसलिए यहां कई कंपनियों के टैबलेट्स लॉन्च किए जाते है. इसी कड़ी में हॉनर (Honor) कंपनी ने भी भारत के बजार में आपना नया बजट टैबलेट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस टैबलेट को Honor Pad X8a नाम से लॉन्च किया है. पैड को कंपनी ने 4GB रैम और 8300mAh की दमदार बैटरी के साथ पेश किया है. इस पैड में आपको 11 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है. 

Advertisment

Honor Pad X8a की कीमत

हॉनर पैड एक्स8ए को कंपनी ने बजाट सेगमेंट मार्केट में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस पैड की कीमत 12,999 रुपये रखी है. यह टैबलेट आपको स्‍पेस ग्रे कलर ऑप्शन मिल रहा है. कंपनी ने इस टैबलेट को ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है. इस डिवाइस की खरीद पर आपको कंपनी Honor Flip कवर फ्री में दे रही है. इस टैबलेट का वजन 495 ग्राम है. अभी खरीदने के लिए यहां क्लिक करें....

Honor Pad X8a

Advertisment

Honor Pad X8a के फीचर्स

इस टैबलेट में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 11 इंच का FHD TFT एलसीडी डिस्‍प्‍ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 400 निट्स तक पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आ रहा है. कंपनी का कहना है कि यह डिस्‍प्‍ले ब्‍लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आ रहा है. जिससे आपकी आंखों को कम नुकसान होगा. टैबलेट को कंपनी क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैनग 680 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. इसके साथ इस टैब में आपको ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रिनो 610 जीपीयू मिल रहा है. इसमें आपको 4GB रैम का ऑप्शन मिल रहा है. जिसको आप 4GB तक एक्‍सटेंड भी कर सकते है. इस डिवाइस में कंपनी 128GB का स्टोरेज ऑप्शन दे रही है. जिसको आप एसडी कार्ड का उपयोग करके 1 टीबी तक बढ़ा सकते है. यह टैबलेट एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. डिवाइस में आपको 5MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है. वहीं इसमें वीडियो कॉल के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. पावर के लिए कंपनी इस टैब में 8300mAh की तगड़ी बैटरी दे रही है. इसमें आपको यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: अब घर लाएं थिएटर! 3D साउंड वाले Best LG 55 Inch Smart Tv पर मिलेगा सिनेमा का मजा

Honor Pad X8 Best Tablet Tablet Honor Honor Pad X8a
Advertisment
Advertisment