Advertisment

Amazon Sale: OnePlus 12R पर मिल रहा तगड़ा बैंक डिस्काउंट, अब तक के सबसे कम कीमत में खरीदें फोन

Huge Discount On OnePlus 12R: अगर आप OnePlus का स्मार्टफोन खरीदना चहते है. तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर हो सकते है. क्योंकि amazon आपके लिए OnePlus 12R का खरीद पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रहा है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
OnePlus 12R

OnePlus 12R

Huge Discount On OnePlus 12R: अगर आप OnePlus का स्मार्टफोन खरीदना चहते है. लेकिन आपको इसके लिए एक बेस्ट डील का इंतजार है. तो अब amazon ने आपके इस इंतजार को खत्म कर दिया है. यहां आपको OnePlus 12R स्मार्टफोन के कीमत में भारी कटौती देखने को मिलने वाली है. कंपनी के इस स्मार्टफोन को आप लॉन्च प्राइस से हजारों रुपये कम कीमत में खरीद सकते है. बता दें कि OnePlus 12R एक प्रीमियम स्मार्टफोन है. जिसको कंपनी ने पावरफुल प्रोसेसर और शानदार डिजाइन के साथ साल की शुरुआत में लॉन्च किया था. कंपनी का यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया था. इसके तीनों वेरिएंट को आप amazon से बैंक डिस्काउंट ऑफर के बाद कम कीमत में खरीद सकते है. 

Advertisment

OnePlus 12R की कीमत और ऑफर

OnePlus 12R स्मार्टफोन को कंपनी ने जनवरी में लॉन्च किया था. इसके बेस वेरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्शन और 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है. साथ में कंपनी इस फोन के टॉप वेरिएंट को 16GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन दे रही है. इन सभी को वेरिएंट्स को आप amazon से कम कीमत में खरीद सकते है. इस फोन के बेस वेरिएंट को कंपनी ने amazon पर 39,999 रुपये कीमत में लिस्ट किया है. इस फोन की खरीद पर आपको 2,000 रुपये का कूपन डिस्काउंट और 2,000 रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट मिल रहा है. Amazon पर यह ऑफर लिमिटेड टाइम डील के साथ आ रहा है. डिस्काउंट के बाद इस फोन को अब तक के सबसे कम कीमत 35,999 रुपये में खरीद सकते है. और फोन के अन्य दोनों वेरिएंट की खरीद पर भी आप 2,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है.

OnePlus 12R के फीचर्स

Advertisment

OnePlus 12R स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78-Inch का LTPO AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 4,500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. कंपनी इस फोन को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. यह फोन Android 14 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है. जिसमें आपको  50MP के मेन कैमरा के साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की दमदार बैटरी दे रही है. 

यह भी पढ़ें: Smartphone Under Rs 7000: 7000 रुपये से कम में खरीदें ये 50MP कैमरा वाले स्मार्टफोन्स, मिलेंगे धांसू फीचर्स

OnePlus 12 Sale OnePlus OnePlus 12R Amazon Sale OnePlus 12
Advertisment
Advertisment