Advertisment

Oppo F27 5G पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, 20000 रुपये में खरीदें 5000mAh बैटरी और AI फीचर्स वाला फोन

Oppo F27 5G: Oppo कंपनी ने पिछले महीने भारत में Oppo F27 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. अब आप कंपनी के इस फोन को भारी डिस्काउंट के बाद करीब 20 हजार रुपये कीमत में खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
OPPO F27 5G

Oppo F27 5G

Amazon Sale: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने पिछले महीने भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया था. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Oppo F27 5G नाम से बाजार में उतरा था. अब कंपनी का यह स्मार्टफोन आपको भारी डिस्काउंट में करीब 20 हजार रुपये कीमत में मिल रहा है. अगर आप भी मिडरेंज मार्केट में नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें है, तो यह फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. Amazon से आप इस स्मार्टफोन को खास छूट के साथ अभी ऑर्डर कर सकते हैं. हम यहां आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है.

Advertisment

Oppo F27 5G की कीमत और ऑफर 

Oppo F27 5G स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट को Amazon पर 22,999 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया था. अब आप इस फोन की खरीद पर HDFC Bank या फिर ICICI Bank कार्ड्स की मदद से भुगतान पर 2,299 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट पा सकते है. इस डिस्काउंट के बाद आप इस फोन को 20,700 रुपये कीमत में अपना बना सकते है. इसके साथ कंपनी फोन की खरीद पर आपको 21,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दें रही है. जिसके बाद पुराना फोन एक्सचेंज करते हुए आप अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा ले सकते हैं. हालांकि, एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ आपके फोन की मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करता है.

यह भी पढ़ें: 108 कैमरा, कई AI फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ TECNO POVA 6 Neo, कीमत 15 हजार से भी कम

Oppo F27 5G के स्पेसिफिकेशंस

Oppo F27 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67-Inch का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. इस फोन में आपको कस्टमाइजेबल Halo Light Effects फीचर मिल रहा है. कंपनी इस फोन को MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए कंपनी फोन में IP64 रेटिंग दें रही है. फोन में आपको स्प्लैश टच फीचर मिल रहा है. जिससे स्क्रीन पर पानी की बूंदें होने पर भी इसका टच काम करता है. 

Oppo F27 5G का कैमरा 

कैमरे की बात करें तो कंपनी फोन के बैक पैनल में LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप दें रही है. जिसमें आपको 50MP मेन कैमरे के साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है. फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको 32MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी फोन में 45W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दें रही है. इसके साथ स्मार्टफोन में आपको AI Smart Image Matting 2.0, AI Eraser 2.0 और AI Studio जैसे ढेरों आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस फीचर्स मिल रहें है.

यह भी पढ़ें: iPhone 16 Series Launch: भारत में इतने लोग कर रहें है iPhone का इस्तेमाल, आंकड़े जान चौंक जाएंगे आप

Amazon Oppo Smartphone Amazon discounts Oppo Smartphone sale Amazon deals OPPO F27 5G
Advertisment
Advertisment