Advertisment

Oppo K12x 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, 12 हजार रुपये से कम कीमत में आज खरीदें ये फोन

Oppo K12x 5G भारत में अभी कुछ दिनों पहले कम कीमत वाले स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च हुआ था. आज कंपनी ने इस फोन को सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है. फोन के सेल में कंपनी यूजर्स को तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Oppo K12x 5G

Oppo K12x 5G

Oppo K12x 5G भारत में अभी कुछ दिनों पहले कम कीमत वाले स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च हुआ था. आज कंपनी ने इस फोन को सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है. फोन के सेल में कंपनी यूजर्स को तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी का यह स्मार्टफोन ओप्पो K सीरीज में आने वाला पहला 5G फोन है. कंपनी ने इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है. हम यहा आपको इसकी कीमत और फीचर्स के साथ फोन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बताने जा रहें है. 

Advertisment

Oppo K12X 5G की कीमत और ऑफर

Oppo K12X 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने लो प्राइस मार्केट में पेश किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन ब्रीज ब्लू और मिडनाइट वॉयलेट में पेश किया है. इस स्मार्टफोन में आपको को दो स्टोरेज वेरिएंट मिल रहा है. जिसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन वाले फोन को कंपनी ने 12,999 रुपये और इसके टॉप वेरिएंट जिसमें 8GB रैम और  256GB स्टोरेज ऑप्शन वाले फोन की कीमत 15,999 रुपये तय की है. Oppo K12X 5G स्मार्टपोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते है. फ्लिपकार्ट पर फोन की खरीद पर आपको कंपनी 1,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. इस डिस्काउंट के बाद आपको यह फोन 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलने वाला है. वहीं इसका टॉप वेरिएंट 14,999 रुपये में मिलेगा.

Oppo K12X 5G के फीचर्स  

Advertisment

Oppo K12X 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 इंच का HD डिस्प्ले दिया जा रहा है. यह डिस्प्ले 1,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. यह डिस्प्ले डुअल पांडा ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आ रहा है. Oppo K12X 5G स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट प्रोसेसर मिल रहा है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड ColorOS पर काम करता है. फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड लगाने का ऑप्शन भी मिल रहा है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है. जिसमें 32MP मेन कैमरे के साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. वहीं इस फोन में कंपनी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. यह फोन धूल-मिट्टी में खराब न होने को लेकर IP54 रेटेड है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,100mAh की बैटरी दे रही है. 

यह भी पढ़ें: Honor भारत में लाया 180MP कैमरे वाला तगड़ा स्मार्टफोन; धांसू बैटरी और जबर्दस्त फीचर उड़ा देगें आपके होश

smartphone FlipKart oppo Oppo K12x 5G
Advertisment
Advertisment