Advertisment

भारत का सबसे सस्ता Samsung Galaxy M35 5G फोन, मिलता है फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले

Samsung Galaxy M35 5G भारत में Samsung का सबसे किफायती स्मार्टफोन है. इस फोन में आपको बेहतरीन डिस्प्ले के साथ ज्यादा समय तक चलने वाली बैटरी मिलती है. इसे आप Amazon से खरीद सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Samsung Galaxy M35 5G

Samsung Galaxy M35 5G

बता दें कि Samsung Galaxy M35 5G और Galaxy M34 5G इस समय भारत में 120Hz डिस्प्ले के साथ सबसे किफायती Samsung फोन में से एक हैं.  Galaxy M35 5G 6.5 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है तो वहीं Galaxy M34 5G में 6.5 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है. दोनों फोन एक दुसरे से काफी अलग हैं. आइए जानते हैं कि यह एक बेहतरीन ऑप्शन क्यों है. वहीं इस फोन को आप amazon से ऑफर में खरीद सकते हैं.

Advertisment

Samsung Galaxy M35 5G के फीचर्स 

डिस्प्ले: इस फोन में 6.5 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है. यह स्मूद स्क्रॉलिंग, बेहतरीन गेमिंग अनुभव के साथ आता है. यह उन लोगों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है जो एक किफायती फोन में एडवांस रिफ्रेश रेट डिस्प्ले की तलाश कर रहे हैं.

बैटरी: इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो एडवांस रिफ्रेश रेट के बावजूद पूरे दिन के यूज के लिए पर्याप्त बैटरी बैकअप के साथ आती है. साथ ही, यह 25W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है.

परफॉर्मेंस: यह फोन Exynos 1300 चिपसेट पर बेस्ड है, जो रोजमर्रा के कामों , कैजुअल गेमिंग, और मल्टीटास्किंग के लिए एक बेहतरीन प्रदर्शन प्रोवाइट करती है. फोन में 8GB RAM और 128GB की एक्सपेंडेबल स्टोरेज दिया गया है, जो ज्यादातर यूजर्स के लिए पर्याप्त है.

कैमरा: Galaxy M35 5G में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट है, जो इस प्राइस रेंज में काफी प्रभावशाली है. इसके अलावा, इसमें 8MP का अल्ट्रा-वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा भी शामिल किया गया है, जो फोटोग्राफी के लिए बेहतरीन है.

सॉफ्टवेयर: यह फोन Android 13 पर बेस्ड One UI 5 पर चलता है, जो एक यूजर्स -अनुकूल अनुभव के साथ-साथ कस्टमाइजेशन के ऑप्शन को भी प्रोवाइट करता है.

कीमत और उपलब्धता:

25,000 रुपये से कम की कीमत में, Galaxy M35 5G भारत में 120Hz डिस्प्ले के साथ सबसे किफायती Samsung स्मार्टफोन में से एक माना जाता है. यह बजट स्मार्टफोन है और यह एक बेहतरीन ऑप्शन है जो एडवांस रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आता हैं, वो भी बिना  किसी फीचर्स से समझौता किए. अगर आप एंट्री-लेवल कीमत पर एक हाई रिफ्रेश रेट वाले Samsung फोन की तलाश में हैं, तो Galaxy M35 5G एक शानदार ऑप्शन हो सकता है. आप इस फोन को amazon से खरीद सकते हैं.

smartphone tech news gadget news Samsung Galaxy M35 5G hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment