Advertisment

Infinix Hot 50 5G की पहली सेल कल होगी शुरू, Flipkart पर सिर्फ 8,999 रुपये में खरीदें फोन

Infinix Hot 50 5G First Sale: Infinix कंपनी ने हाल में अपना 10 हजार रुपये से भी कीमत वाला स्मार्टफोन Infinix Hot 50 5G लॉन्च किया था. अब यह स्मार्टफोन 9 सितंबर को दोपहर 12 बजे से पहली सेल के लिए Flipkart पर उपलाब्ध होने जा रहा है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Infinix Hot 50 5G

Infinix Hot 50 5G

Infinix Hot 50 5G First Sale: Infinix कंपनी ने हाल में अपना 10 हजार रुपये से भी कीमत वाला स्मार्टफोन Infinix Hot 50 5G लॉन्च किया था. अब कंपनी इस स्मार्टफोन की पहली सेल 9 सितंबर को दोपहर 12 बजे से आयोजीत करने जा रही है. फोन की पहली सेल में कंपनी की तरफ से 1,000 रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट मिलने वाला है. पहली सेल में आप इस फोन को बैंक ऑफर के साथ काफी कम कीमत में खरीद सकते है. यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ कई खास फीचर्स मिल रहें है. कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन इस सेगमेंट में आने वाला अब तक का सबसे पतला और बेहतर 5G फोन है. हम यहां आपको फोन की कीमत, इसके फर्स्ट सेल और ऑफर के बारे में बताने जा रहें है..

Advertisment

Infinix Hot 50 5G की कीमत

Infinix Hot 50 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया था. इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत कंपनी ने 9,999 रुपये और इसके 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी है. कंपनी इस फोन की पहली सेल ई-कॉमर्स  वेबसाइट Flipkart पर 9 सितंबर 2024 को 12 बजे से आयोजित कर रही है. कंपनी ने इस फोन को चार कलर ऑप्शन ड्रिमी पर्पल, सेज ग्रीन, स्लीक ब्लैक और वाइब्रेंट ब्लू में लॉन्च किया है. इसके साथ फोन की पहली सेल में आपको फोन की खरीद पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट दे रही. इस डिस्काउंट के बाद आपको इस फोन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते है. इसके साथ फोन की खरीद पर आपको कई बैंक डिस्काउंट भी मिलने वाले है.  फोन को Axis Bank क्रेडिड और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन और Flipkart Axis Bank Credit Card Transactions या ICICI Bank क्रेडिड और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन से खरीदने पर सीधे 1,000 रुपये की छूट का लाभ मिल सकता है. इसके साथ आप इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Apple Watch Series 10 खास फीचर्स के साथ होगी लॉन्च, स्लीप एपनिया बीमारी को कर लेगी ट्रैक

Infinix Hot 50 5G के फीचर्स

Infinix Hot 50 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7-Inch का HD+ डिस्प्ले मिल रहा है. कंपनी का दावा है कि यह फोन अब तक का स्लिम डिजाइन वाला फोन है. इस फोन की मोटाई महज 7.8mm है. इस फोन के टॉप वेरिएंट को कंपनी ने 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है. फोन में आपको रैम को 4GB वर्चुअली एक्सपेंड करने और इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाने का ऑप्शन मिल जाता है. कंपनी ने इस फोन को MediaTek Dimensity 6300 5G चिपसेट प्रोसेसर से लैस किया है. यह फोन Android 14 पर बेस्ड XOS पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 48MP के मेन कैमरा के साथ 8MP का डेप्थ सेंसर कैमरा मिल रहा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh का बैटरी दे रही है. इस फोन में आपको iPhone जैसे डायनामिक आईलैंड की तरह डायनामिक बार मिल रहा है. यह फोन कई AI फीचर्स के साथ आता है. जिसमें आपको AI वॉलपेपर जनरेटर, AI कैम, AI चार्ज, AI ऐप बूस्ट और AI बैटरी प्रोटेक्शन मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: Apple Event 2024: iPhone 16 Series का लॉन्च इवेंट यहां होगा लाइव स्ट्रीमिंग, देखने के लिए करें ये काम

Infinix Smartphone First Sale flipkart sale offers Flipkart sale Infinix Infinix Hot 50 5G
Advertisment
Advertisment