Advertisment

Infinix Hot 50 5G स्मार्टफोन होने जा रहा है लॉन्च, कीमत 10 हजार से कम

Infinix Hot 50 5G को 5 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की कीमत 10 हजार रूपये से भी कम हैं. इसमें 60-महीने का फ्यूएंसी एश्योरेंस मिलता है. वहीं इस फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा.

author-image
Garima Singh
New Update
Infinix Hot 50 5G

Infinix Hot 50 5G

Infinix Hot 50 5G को 2024 में Hot सीरीज के पहले मेंबर के रूप में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने स्मार्टफोन की रिलीज डेट 5 सितंबर, 2024 तय की गई है. आने वाले डिवाइस के बारे में हम जो चार मुख्य बातें जानते हैं, वे इस प्रकार हैं. चलिए जानते हैं.

Advertisment

Infinix ने दावा किया है कि Hot 50 5G अपने सेगमेंट में सबसे पतला 5G स्मार्टफोन होगा. यह एक स्लीक और हल्के डिजाइन पर ध्यान केंद्रित करने का सुझाव देता है, जो ज्यादा पोर्टेबल 5G डिवाइस की तलाश करने वाले यूजर्स को आकर्षित कर सकता है.

Infinix Hot 50 5G

आने वाले Infinix HOT 50 5G में सेगमेंट-फर्स्ट TUV SUD A-लेवल 60-महीने का फ्यूएंसी एश्योरेंस है जो 5 साल तक लगातार स्मूथ और भरोसेमंद परफॉरमेंस की गारंटी देता है, जिससे यह कंफर्म होता है कि डिवाइस खरीदे जाने के दिन की तरह ही रिस्पॉन्सिव बना रहे.

Infinix Hot 50 5G में IP54 सर्टिफिकेशन होगा, जो पानी के छींटों और धूल से इसे बचाता है. इसके अलावा, Infinix ने अपनी माइक्रो-वेबसाइट पर खुलासा किया है कि Hot 50 5G की कीमत 10,000 से कम होगी, जो इसे अपने सेगमेंट में सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन में से एक बनाता है. 

जैसा कि इसकी माइक्रो-वेबसाइट से पता चलता है कि Infinix Hot 50 5G में एक बेहतरीन बैक पैनल डिजाइन है. बैक पैनल के किनारों पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. बैक में एक पतला फिनिश है, जो एक सूक्ष्म चमकदार या धातु जैसा लुक देता है जो इसके विज़ुअल अपील को बढ़ाता है.

अफवाहों से पता चलता है कि Infinix Hot 50 5G में MediaTek Dimensity 6300 5G प्रोसेसर होगा, जो बिजली की तरह फास्ट कनेक्टिविटी और बेहतरीम प्रदर्शन पेश करता है. डिवाइस के दो रैम वेरिएंट में आने की बात कही जा रही है, जिसे 4GB और 8GB, 128 GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. यह कॉन्फिगरेशन ऐप्स, मीडिया और अन्य डेटा के लिए सहज मल्टीटास्किंग और पर्याप्त स्टोरेज के साथ प्रोवाइट करेगा.

Infinix  Note 40 स्मार्टफोन

Infinix ने अपनी सालगिरह का जश्न मनाते हुए Note 40 रेसिंग एडिशन लॉन्च किया है. यह विशेष वर्जन BMW डिजाइन वर्क्स के साथ बनाया गया है. डिवाइस का उद्देश्य एक आकर्षक डिजाइन के साथ बेहतरीन तकनीक को पेश करना है.

Note 40 रेसिंग एडिशन उन प्रदर्शन उत्साही लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो स्टाइल और अत्याधुनिक तकनीक दोनों की सराहना करते हैं. यह 26 अगस्त, 2024 से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है.

smartphone Smartphone Launch tech news gadget news Infinix Hot 50 5G hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment