Advertisment

Infinix Note 40X 5G स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, AI फीचर्स के साथ मिलेगा 108 MP का धांसू कैमरा

Infinix कंपनी भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Infinix Note 40X 5G नाम से लॉन्च किया है. इस फोन में कंपनी ने AI बेस्ड 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर किया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Infinix Note 40X 5G

Infinix Note 40X 5G

Infinix Note 40X 5G: Infinix कंपनी ने आज भारत सहित ग्लोबल मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Infinix Note 40X 5G नाम से मार्केट में पेश किया है. इस फोन को कंपनी ने मिड रेंज मार्केट में लॉन्च किया है. इस फोन में कंपनी ने  AI की खूबियों के साथ 108MP का दमदार कैमरा कैमरा दिया है. अगर आप मिडरेंज सेगमेंट में कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. हम यहां आपको इनफिनिक्स के इस फोन की डिटेल्स बताने जा रहें है.  

Advertisment

Infinix Note 40X 5G  की कीमत 

Infinix Note 40X 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने तीन कलर वेरिएंट ब्लू, स्टारलाइट ब्लैक और लाइम ग्रीन में लॉन्च किया गया है. इस फोन को कंपनी ने दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया है. कंपनी ने इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,499 रुपये तय की है. और इसके दुसरे मॉडल 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले ऑप्शन की कीमत 14,999 रुपये तय की है. इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन लुक के साथ धांसू फीचर्स भी मिलने वाले है. कंपनी इस स्मार्टफोन की सेल भारत में 9 अगस्त से ई-कॉमार्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Nothing CMF Phone 1 को सिर्फ 3 हजार रुपये में खरीदने का मौका, Flipkart पर मिल रही डील

Advertisment

Infinix Note 40X 5G के फीचर्स 

Infinix Note 40X 5G  स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ  6.78 इंच का Full HD+  डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आ रहा है. यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट प्रोसेसर सपोर्ट के साथ आ रहा है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड XoS 14 के सपोर्ट पर काम करता है. कैमरे की बत करें तो कंपनी इसमें LED फ्लैश और AI की खूबियों के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे रही है. कंपनी ने इसके कैमरा सेटअप में 15 से अधिक मोड्स का फीचर दिया है. इसमें आपको 108MP+2MP+AI लेंस रियर कैमरा मिल रहा है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दे रही है. 

smartphone Infinix Smartphone Infinix
Advertisment
Advertisment