Advertisment

Infinix Xpad टैबलेट हुआ लॉन्च, 8GB RAM के साथ मिल रही 7000mAh की बैटरी

Infinix कंपनी ने चुपके से अपना पहला टैबलेट लॉन्च कर दिया है. इस टैब में कंपनी ने 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन और 7,000mAh की दमदार बैटरी दी है. यह टैबलेट महज 40 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Infinix Xpad tablet

Infinix Xpad tablet

Infinix कंपनी ने भारत के मार्केट में अपना पहला टैबलेट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस टैब को Infinix Xpad नाम से मार्केट में पेश किया है. फिलहाल कंपनी ने अभी इस नए टैब की कीमतों से पर्दा नहीं उठाया है. कंपनी ने इस टैब को 11 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है. कंपनी ने इस टैब को स्लीक डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा गया है. टैब को कंपनी ने 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है.  इसके साथ कंपनी ने अब भारत के टैब मार्केट में भी कदम रख दिया है. हम यहां आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताने रहें है...  

Advertisment

Infinix Xpad के फीचर 

Infinix Xpad को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन ब्लू, ब्लैक और गोल्ड में लॉन्च किया है. इसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 11 Inch का LCD डिस्प्ले मिल रहा है. यह टैब मेटल यूनिबॉडी का है. इस टैब में कंपनी 2.2 GHz का Octa-Core CPU के साथ MediaTek Helio G99 चिपसेट प्रोसेसर दे रही है. कंपनी ने इस टैब में XArena गेम स्पेस दें रही है. जिसकी मदद से यह टैब गेमिंग के दौरान Arm-G57 MC2 GPU को अलग-अलग पावर लोड देने में सक्षम होगा. टैब को कंपनी ने दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है. इसमें आपको 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: Oppo Find N3 Flip: 50 हजार से कम कीमत में खरीदें फोल्डेबल स्मार्टफोन, Flipkart पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Advertisment

Infinix Xpad का कैमरा

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस टैबलेट के रियर पैनल में 8MP के प्राइमरी कैमरे के साथ 9MP का फ्रंट कैमरा भी दिया है. इस टैब में आपको Infinix का Folax आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मिलने वाला है. यह ChatGPT पर आधारित एक वॉयस असिस्टेंट है. पावर के कंपनी इस टैब में 18W के वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,000mAh की दमदार बैटरी दें रही है. कंपनी का दावा है कि यह टैबलेट महज 40 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है. 

यह भी पढ़ें: Flipkart Sale: Google Pixel 7 Series पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, सिर्फ 33 हजार में अभी खरीदें फोन

Low Price Tablet Tablet Infinix
Advertisment
Advertisment