Advertisment

Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE: इस दोनों टैबलेट में क्या है अंतर? यहां देखें कीमत और फीचर

Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE: Infinix Xpad और Xiaomi Pad SE में क्या है अंतर? जो उन्हें एक दुसरे से अलग बनाता हैं. यहां हम आपको इन दोनों के फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने जा रहें है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE

Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE

Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE: अगर आप भी एक नया टैबलेट खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है. हम यहां आपको Infinix और Xiaomi टैब के विषय में बता रहें है.  Infinix कंपनी ने अभी कुछ दिनों पहले भारत के मार्केट में अपना पहला टैबलेट लॉन्च किया था. कंपनी ने इस टैब को Infinix Xpad नाम से मार्केट में पेश किया था. Infinix कंपनी के इस टैब की सीधी टक्कर मार्केट में पहले से मौजूद  Xiaomi Pad SE टैब से है. इन दोनों कंपनियों के टैब में आपको कई शानदार फीचर्स मिल रहें है. हम यहां आपको इन दोनों कंपनियों के टैब में मिलने वाले फीचर्स और कीमत की पूरी जानकारी दें रहें है. 

Advertisment

डिज़ाइन और बिल्ड क्वालिटी

Infinix Xpad और Xiaomi Pad SE दोनों टैबलेट प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आ रहें है. लेकिन इसमें Infinix Xpad का डिज़ाइन थोड़ा अधिक स्लिम और स्टाइलिश हो जाता है. वहीं, आपको  Xiaomi Pad SE में मेटलिक फिनिश के साथ आकर्षक डिज़ाइन मिल रहा है. इन दोनों टैब के डिस्प्ले में आपको कम बेजल्स मिलता है. जिससे आपको उपयोग के लिए ज्यादा स्क्रीन मिल जाती है. 

कीमत

Advertisment

Infinix Xpad को कंपनी ने 17,990 रुपये कीमत में पेश किया है. वहीं, Xiaomi Pad SE टैबलेट को कंपनी ने 12,999 रुपये कीमत में पेश किया था. Xiaomi Pad SE इनफिनिक्स के टैबलेट से ज्यादा सस्ता है.

यह भी पढ़ें: Infinix Xpad टैबलेट हुआ लॉन्च, 8GB RAM के साथ मिल रही 7000mAh की बैटरी

डिस्प्ले

Advertisment

Infinix Xpad में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 11 Inch का LCD डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 1920x1200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आ रहा है. इसका डिस्प्ले गेमिंग के लिए एक अच्छा विकल्प है. वहीं, Xiaomi Pad SE में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 11 inch का Full HD+ डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 2560x1600 पिक्सल रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ आ रहा है. इस टैब का डिस्प्ले ई-बुक्स पढ़ने के लिए बेहतरीन माना जाता है. 

प्रोसेसर

Infinix Xpad में कंपनी MediaTek Helio G85 चिपसेट प्रोसेसर दे रही है. वहीं,  Xiaomi Pad SE में आपको qualcomm snapdragon 680 चिपसेट प्रोसेसर मिल रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Oneplus 12 पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, 10 हजार की बचत में आज खरीदे यह स्मार्टफोन

इंटरनल स्टोरेज

Infinix Xpad को कंपनी ने 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है. इसको माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. वहीं, Xiaomi Pad SE को कंपनी ने 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन दिया है. इसको भी आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते है. 

Advertisment

कैमरा और बैटरी लाइफ

Infinix Xpad में आपको 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है, वहीं, Xiaomi Pad SE टैबलेट में आपको 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट दिया जा रहा है. बैटरी की बात करें तो Infinix Xpad में आपको 6000mAh की बैटरी मिल रही है, जो एक दिन की बैटरी लाइफ के साथ आ रही है. वहीं, Xiaomi Pad SE टैबलेट में कंपनी 8000mAh की बैटरी दे रही है, यह बैटरी सेटअप इस टैब को 2 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करती है. 

सॉफ्टवेयर

Infinix Xpad में कंपनी Android 11 के साथ XOS 7.6 का सपोर्ट दे रही है. वहीं, Xiaomi Pad SE में आपको Android 12 पर आधारित MIUI Pad 13 का सपोर्ट मिल रहा है. 

Xiaomi Pad SE Infinix Xpad Best Tablet Infinix Tablet
Advertisment
Advertisment