Advertisment

Infinix Zero 40 5G भारत में 108-मेगापिक्सल कैमरे के साथ होने जा रहा लॉन्च, जानें फीचर

Infinix Zero 40 5G को 5,000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में आपको AI फीचर भी पेश किया जा रहा है. कीमत की बात करें तो इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

author-image
Garima Singh
New Update
Infinix Zero 40 5G

Infinix Zero 40 5G (2)

Infinix Zero 40 5G की भारत में लॉन्चिंग आने वाले हफ्तों में होने की संभावना है. इस स्मार्टफोन में Infinix AI फीचर शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें AI Eraser और AI Wallpaper जैसे AI फीचर्स शामिल किए गए हैं.

Advertisment

इस हैंडसेट को ग्लोबल लेवल पर 29 अगस्त को लॉन्च किया गया था. अब भारतीय वेरिएंट में भी ग्लोबल लेवल पर मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस के साथ पेश किया जाएगा. इसमें 144Hz AMOLED डिस्प्ले और 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गाय है.

रिपोर्ट से पता चला है कि Infinix Zero 40 5G को भारत में 18 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा, यह स्मार्टफोन Flipkart के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.

रिपोर्ट में शेयर किए गए एक टीजर से पता चलता है, कि Infinix Zero 40 5G का आकर्षण Infinix AI होगा. इसमें AI Wallpaper जैसे फीचर्स होंगे जो वॉलपेपर बनाने में मदद करेंगे, और AI Eraser जैसे फीचर होंगे जो फोटोज से बेकार चीजों को हटाने में मदद करेंगे.

इसके अलावा, AI Cut-Out Sticker नाम से एक और फीचर जोड़ा गया है, जो नाम से ही पता चलता है कि यह यूजर्स को कटआउट से स्टिकर बनाने में मदद करेगा. स्मार्टफोन के ग्लोबल वेरिएंट के समान स्पेसिफिकेशंस होने की संभावना है, जिसमें 144Hz AMOLED डिस्प्ले और 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल किया गया हैं.

Infinix Zero 40 5G के ग्लोबल वेरिएंट में अलग-अलग स्पेसिफिकेशंस शामिल किए गए हैं. जैसे

डिस्प्ले: 6.78-इंच 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट और 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ पेश किया गया है. डिस्प्ले को Corning Gorilla Glass के साथ पेश किया गया है, और इसमें TUV Rheinland Eye-care Mode सर्टिफिकेशन भी शामिल है.

इसमें MediaTek Dimensity 8200 SoC प्रोसेसर दिया गया है. रैम और स्टोरेज की बात करें तो यह 24GB तक का डाइनैमिक रैम और 512GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है. यह Android 14 पर बेस्ड Infinix UI। पर चलता है.

ये स्पेसिफिकेशंस हाई परफॉर्मेंस और यूजर अनुभव को सुनिश्चित करते हैं, जिससे यह स्मार्टफोन एक बेहतरीन ऑप्शन बन जाता है.

Infinix Zero 40 5G के कैमरा और बैटरी की बात करें तो यह 108-मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसोर और सेल्फी के लिए 50-मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है. इस फोन में आपको GoPro मोड फीचर भी मिल जाता है. इस फोन में  5,000mAh की बैटरी दी गई है. ये फीचर्स Infinix Zero 40 5G को एक मजबूत और बेहतरीन स्मार्टफोन बनाते हैं.

smartphone latest tech news Smartphone Launch Infinix Zero 40 5G tech news gadget news hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment