Advertisment

Infinix Zero 40 5G वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ होने जा रहा है लॉन्च

Infinix का नया फोन लेदर फिनिश बैक कवर के साथ लॉन्च होगा. इसे Infinix Zero 40 5G नाम से लॉन्च किया जा रहा है. इस फोन को वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा.

author-image
Garima Singh
New Update
Infinix Zero 40 5G

Infinix Zero 40 5G

Infinix मार्केट में आपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. जी हां Infinix Zero 40 5G को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. यह स्मार्टफोन Infinix Zero 30 5G का उत्तराधिकारी होगा, जिसे सितंबर 2023 में भारत में लॉन्च किया गया था. यह फोन एक 4G वेरिएंट है.  Infinix Zero 40 5G की लाइव इमेजेस ऑनलाइन सामने आई हैं. इसके साथ ही, फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी खुलासा हो गया है.

Advertisment

Gizmochina की रिपोर्ट से पता चलता है कि Infinix Zero 40 5G को 29 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है. इस रिपोर्ट में इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन यह मीडियम रेंज में आ सकता है. 

ध्यान देने वाली बात है कि Infinix Zero 30 5G की भारत में लॉन्च कीमत 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 23,999 रुपये थी, जबकि 12GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये थी. Infinix Zero 40 5G भी इसी प्राइस रेंज में पेश किए जा सकते हैं. डिजाइन और  कलर ऑप्शनों के संदर्भ में, फोन में कुछ नई डिजाइन पेश किए जा सकते हैं. 

Infinix Zero 40 5G मूविंग टाइटेनियम, रॉक ब्लैक और वॉयलेट गार्डन कलर में लॉन्च होगा. इस हैंडसेट के साथ लेदर फिनिश बैक कवर पेश किया जाएगा. इस बीच, Infinix Zero 40 के 4G वर्जन के ब्लॉसम ग्लो, मिस्टी एक्वा और रॉक ब्लैक शेड्स में आने की उम्मीद है.

Advertisment

लीक हुई लाइव इमेजेस के मुताबिक, Infinix Zero 40 5G में एक थोड़े उभरे हुए, बड़े गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाया गया है. एक LED फ्लैश यूनिट कैमरा आइलैंड के बाहर, रियर पैनल के ऊपरी लेफ्ट कोने में  मौजूद है. फोन का कलर वायलेट है, जिसमें पैनल के नीचे की ओर एक गहरे वायलेट शेड की पट्टी शामिल है.

Infinix Zero 40 5G में एक कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है जिसमें बहुत पतले और समान बेजेल्स हो सकते हैं. डिस्प्ले के टॉप पर एक सेंटर में होल-पंच स्लॉट दिखाई देता है, जो फ्रंट कैमरा सेंसर को होल्ड करेगा.

फोन के राइट किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन देखा जा सकता है. एक इमेज में अफवाह वाले लेदर फिनिश बैक केस को भी दिखाया गया है. कवर पर प्रिंट किए गए डिजाइन से पता चलता है कि यह वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आ सकता है.

Advertisment

Infinix Zero 40 5G  के स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero 40 5G के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह 6.78 इंच की 3D कर्व्ड AMOLED स्क्रीन, 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. प्रोसेसर की बात करें तो यह MediaTek Dimensity 8200 Ultimate 5G चिपसेट के साथ आ सकता है. इसमें 24GB तक डायनैमिक रैम दिया जा सकता है. Android 14-बेस्ड UI के साथ, और Android 16 तक के अपग्रेड होगा.

Smartphone Launch tech news gadget news Infinix hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment