Advertisment

Flipkart Sale: iPhone 15 की कीमत में आई बड़ी गिरावट, 16 हजार रुपये से अधिक की बचत में अभी खरीदें फोन

iPhone 15 Price cut: iPhone iPhone 15 की कीमत में Flipkart पर बड़ी गिरावट देखी गई है. यहां आप इस स्मार्टफोन की खरीद पर सीधे सीधे 16 हजार से अधिक की बचत कर सकते है. बैंक और एक्सचेंज ऑफर के बाद आपको यह स्मार्टफोन और भी कम दाम में मिल सकता है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
iPhone 15

iPhone 15

iPhone 15 Price cut: Apple कंपनी कुछ ही दिनों में भारत समेत ग्लोबल मार्केट में अपनी नई सीरीज iPhone 16 लॉन्च करने जा रही है. इस सीरीज में कंपनी चार स्मार्टफोन iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro, iPhone 16 Pro Max को लॉन्च करेंगी. लॉन्चिंग डेट के ऐलान के साथ कंपनी ने इस सीरीज का इंतजार का रहें करोड़ों फैंस को बड़ी खुशी दे दी हैं. और हम यहां आपके इस खुशी को दुगना करने जा रहें. अगर आप iPhone खरीदना चहते है तो यह खबर आपके लिए है. जिसमें हम आपको iPhone 16 सीरीज लॉन्च से पहले iPhone 15 की कीमत में हुई बड़ी कटौती के बारे में बताने जा रहे है. आप इस समय iPhone 15 को अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं. iphone 15 में अभी आपको फ्लैट डिस्काउंट के साथ तगड़ा एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. आइए आपको iPhone 15 पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में यहां बताते है.

Advertisment

iPhone 15 पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkar पर आपको इस समय iPhone 15 सबसे कम कीमत में मिल रहा है. कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर iPhone 15 के Yellow कलर ऑप्शन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 79,600 रुपये कीमत में लिस्ट किया था. अब आप इस स्मार्टफोन 20% डिस्काउंट के साथ 62,999 रुपये कीमत में अपना बना सकते है. इस फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप फोन की खरीद पर सीधे सीधे 16 हजार से अधिक की बचत कर सकते है. इसके साथ फ्लिपकार्ट पर फोन की खरीद पर कई बैंक ऑफर भी मिल रहें है. जिसमें अगर आप फोन खरीदने के लिए एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते है तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिल जाता है. वहीं कंपनी इस फोन पर 39,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है. इस एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू आपके पुराने फोन की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करती है. 

यह भी पढ़ें: Moto G55 5G और Moto G35 5G स्मार्टफोन हुए लॉन्च, 50MP कैमरा के साथ पाएं 5000mAh बैटरी

iPhone 15 के फीचर्स

iPhone 15 स्मार्टफोन को कंपनी ने 2023 में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन में आपको 2000 निट्स तक की ब्राइटनेस के साथ 6.1-Inch का सुपर रेटिना डिस्प्ले मिल रहा है. डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए कंपनी इसमें Ceramic Shield glass का प्रोटेक्शन दे रही है. यह स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है. iPhone 15 स्मार्टफोन में कंपनी Apple A16 बायोनिक चिपसेट प्रोसेसर दे रहा है. यह स्मार्टफोन iOS 17 के सपोर्ट पर काम करता है. इस कीमत में कंपनी के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन वाले फोन को खरीद सकते है. कैमरे की बाद करें तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है. जिसमें आपको 48MP मेन कैमरा के साथ 12MP दुसरा कैमरा दे रही है. वहीं, इस फोन में कंपनी सेल्फी और वीडियों कॉलिग के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए कंपनी इसमें 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3349mAh की बैटरा मिल रही है. 

यह भी पढ़ें: Best Gaming Smartphones: 20 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदें ये टॉप गेमिंग स्मार्टफोन, OnePlus से लेकर iQOO कर शामिल

फोन खरीदनें के लिए इस लिंक पर क्लिक करें...

Flipkart sale iPhone 15 iPhone 16 Apple Iphone 15
Advertisment
Advertisment