Advertisment

iPhone 16 अब 10 सितंबर की जगह इस दिन होने जा रहा है लॉन्च, Amazon दे रहा है iPhone 15 पर ऑफर

iPhone 16 सीरीज की लॉन्च डेट अब बदल गई है. 10 सितंबर नहीं इस दिन होने जा रहा है लॉन्च, वहीं iPhone 16 के लॉन्च से पहले Amazon iPhone 15 Plus इस पर डील पेश कर रहा है.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
 iPhone 16

iPhone 16 सीरीज की आधिकारिक लॉन्च डेट 9 सितंबर तय की गई है. ऐसे में iPhone 15 सीरीज डिवाइस को कम कीमत पर खरीदने का यह एक शानदार मौका हो सकता है. खास तौर पर iPhone 15 Plus, Amazon पर अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है.

Advertisment

Amazon आकर्षक कार्ड डिस्काउंट और एक्सचेंज डील के साथ पेश किया गया है, जिससे iPhone 15 Plus और भी किफायती हो गया है. अगर आप iPhone 16 का इंतजार नहीं करना चाहते हैं और एक नया स्मार्टफोन खरीदने चाहते हैं, तो iPhone 15 आपके लिए बढ़ियां ऑप्शन हो सकता है. इस फोन को नए वर्जन के साथ अपग्रेड किया जा सकता है, तो हुआ न यह आपके लिए एक बेहतरीन डील. 

iPhone 15 Plus, जिसकी कीमत वैसे तो 89,900 थी, लेकिन अब Amazon पर आप इसे 79,999 में खरीद सकते हैं, इस पर आपको 11% की फ्लैट छूट दी जा रही है. इसके अलावा, Amazon ज्यादा डील पेश कर रहा है, जिससे इस फोन की कीमत को और भी कम किया जा सकता है, जिससे यह प्रीमियम स्मार्टफोन और भी कम कीमत पर मिल जाता है. अगर आप iPhone 16 सीरीज के लॉन्च से पहले iPhone 15 Plus खरीदने पर विचार कर रहे हैं, तो यह बचत का लाभ उठाने का एक शानदार मौका है. तो जल्दी करें.

iPhone 15 Plus एक्सचेंज और बैंक ऑफर

ट्रेड-इन ऑफर और क्रेडिट कार्ड छूट के साथ, iPhone 15 Plus को और भी ज्यादा आकर्षक खरीदारी बनाया जा सकता है. 

एक्सचेंज डिस्काउंट: अगर आप अपने पुराने फोन को अच्छी हालत में एक्सचेंज  करना चाहते हैं, तो इस दौरान आपको 58,700 तक का फायदा मिल सकता है.

कार्ड डिस्काउंट: Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का यूज करने पर आपको 3,999 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं.

ये सभी ऑफर मिलकर iPhone 15 Plus की कीमत को काफी हद तक कम कर सकते हैं, जिससे यह iPhone 16 सीरीज के लॉन्च से पहले नए डिवाइस में अपग्रेड करने की चाह रखने वालों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन बन जाता है.

iPhone 15 Plus के स्पेसिफिकेशन

iPhone 15 Plus एक बेहतरीन डिवाइस है जिसमें 6.7 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है. इस डिस्प्ले में प्रोमोशन तकनीक का यूज  किया गया है, जो 120Hz तक की रिफ्रेश रेट प्रोवाइट करता है. यह हाई-रिजॉल्यूशन OLED स्क्रीन स्मूथ स्ट्रीमिंग, ब्राउजिंग और गेमिंग के लिए एकदम सही है. इसके  अलावा, इसका डिस्प्ले HDR10 और डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ आता है.

Advertisment

iPhone 15 Plus के अंदर, A16 बायोनिक चिप का यूज किया गया है, जिसमें 6-कोर CPU है  जो प्रोसेसिंग परफॉर्मेंस को बढ़ाता है. इसमें मिलने वाला 5-कोर GPU ग्राफिक्स और गेमिंग प्रदर्शन को सुधारता है. कुल मिलाकर यह पावरफुल स्मार्टफोन है. iPhone 15 Plus सबसे ज्यादा सेल किएन जानें वाला फोन है.

Gadget News In Hindi iPhone 16 Pro tech news gadget news iPhone 16 Series hindi tech news apple iphone 16 launch
Advertisment
Advertisment