Advertisment

iQOO 13 शानदार कैमरा फीचर के साथ भारत में होने जा रहा है लॉन्च

iQOO 13 स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को लाइट-स्ट्रीप डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा. इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेट मिलेगा.

author-image
Garima Singh
New Update
iQOO 13

iQOO 13

iQOO अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लान बना रहा है. iQOO 13 के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है, क्योंकि हाल ही में इसके बारे में कई लीक और अफवाहें सामने आई हैं. एक टिपस्टर ने दावा किया है कि iQOO 12 के उत्तराधिकारी में महत्वपूर्ण डिजाइन परिवर्तन हो सकते हैं. एक अन्य टिपस्टर ने इस संभावित हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है, जिसमें प्रोसेसर, डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी और चार्जिंग से जुड़ी सभी जानकारी शामिल है. खास बात यह है कि iQOO 12 को नवंबर 2023 में चीन में पहली बार पेश किया गया था और दिसंबर में इसे भारत में लॉन्च किया गया था.

Advertisment

टिपस्टर ने दी जानकारी

iQOO 13 के डिजाइन में एक लाइट-स्ट्रीप डिजाइन शामिल हो सकता है, जैसा कि टिपस्टर पांडा गंजा ने Weibo पर पोस्ट किया है. इस डिजाइन में iQOO स्मार्टफोन की पहली जनरेशन की तरह एक बड़ी लाइट स्ट्रिप की संभावना है, जो ग्लास रियर पैनल में लगभग 1 मिमी गहराई में एम्बेडेड होगी.

यह मौजूदा समय iQOO 12 डिजाइन से अलग मालूम होता है, जिसमें एक स्क्वायर रियर कैमरा मॉड्यूल है.

Advertisment

iQOO 13 के स्पेसिफिकेशन

iQOO 13 की अपेक्षित स्पेसिफिकेशन के बारे में टिपस्टर योगेश ब्रार ने एक X पोस्ट में कुछ प्रमुख जानकारियां दी हैं. उनके मुताबिक, iQOO 13 में 6.78 इंच की 2K OLED स्क्रीन होगी, जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट होगा. फोन Qualcomm के Snapdragon 8 Gen 4 SoC पर बेस्ड होगा. इसमें धूल और पानी से बचाने के लिए IP68-रेटेड भी दी गई है.

iQOO 13 कैमरा

Advertisment

टिपस्टर ने बताया कि iQOO 13 में एक ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होगी, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 50-मेगापिक्सल का दूसरा शूटर शामिल होगा है. वहीं इस फोन में 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस शामिल होगा, जो 2x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ आएगा. हैंडसेट का फ्रंट कैमरा 16-मेगापिक्सल सेंसर से लैस हो सकता है. फोन में 6,000mAh की बैटरी हो सकती है, जो 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

इसे पढ़ें: Smartphone use: स्मार्टफोन के इस्तेमाल से अब तक हमारे शरीर को कितना नुकसान पहुंचा है?

इसे पढ़ें: New Feature : Swiggy और Zomato से करें खाने का ग्रुप ऑर्डर, जानें कैसे करता है काम

Advertisment

इसे पढ़ें: Smartphone world was like 10 years ago : क्या आप जानते हैं कि 10 साल पहले स्मार्टफोन की दुनिया कैसी थी?

Launch Smartphone Launch tech news gadget news iQOO 13 Smartphone News hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment