Advertisment

iQOO Z9 Turbo+ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ होने जा रहा है लॉन्च

iQOO Z9 Turbo+ स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा फीचर के साथ जल्द लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में LED लाइट भी दी जाएगी. कीमत की बात करें तो अभी इसके बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है.

author-image
Garima Singh
New Update
 iQOO Z9 Turbo+

iQOO Z9 Turbo+

iQOO अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. iQOO Z9 Turbo+ जल्द ही चीन में लॉन्च होगा. कंपनी ने स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर टीज किया है, लेकिन लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है. अपकमिंग हैंडसेट का डिजाइन भी टीज किया गया है और यह iQOO Z9 Turbo के जैसा मालूम होता है. इससे पहले, iQOO Z9 सीरीज के Turbo+ वेरिएंट के बारे में कुछ लीक ऑनलाइन सामने आए थे. वहीं बता दें कि iQOO Z9 Turbo को इस साल अप्रैल में iQOO Z9 और iQOO Z9x के साथ चीन में लॉन्च किया गया था.

Advertisment

iQOO Z9 Turbo+ जल्द ही चीन में लॉन्च होगा. iQOO ने इस स्मार्टफोन की एक प्रमोशनल पोस्ट को अपने आधिकारिक Weibo अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें बताया गया है फोन इस महीने के लास्ट में लॉन्च किया जाएगा.

कंपनी की वेबसाइट पर एक प्रोडक्ट पेज भी लाइव हो गया है, जो अपकमिंग हैंडसेट की प्री-ऑर्डर एक्सेप्ट करने लगा है. इससे यह पता चलता है कि लॉन्च की डेट नजदीक है और कस्टमर पहले से ही फोन को बुक कर सकते हैं.

iQOO Z9 Turbo+ का डिजाइन मौजूदा iQOO Z9 Turbo से मिलता-जुलता है. नए वेरिएंट में भी, मौजूदा हैंडसेट की तरह, एक हल्का उठाया हुआ आयताकार रियर कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें गोल कोने होंगे. इस डिजाइन के साथ, iQOO Z9 Turbo+ की कैमरा प्रीमियम अनुभव की ओर इशारा करते हैं.

Advertisment

कैमरा आइलैंड के साथ एक पिल-आकार का LED फ्लैश यूनिट लाइट भी रखा जाएगा. कैमरा यूनिट के अंदर देखा गया लेखन सुझाव देता है कि इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट शामिल होगा, जो बेहतर फोटोग्राफी अनुभव और स्थिर इमेज कैप्चर को सुनिश्चित करेगा.

iQOO Z9 Turbo+ में एक फ्लैट डिस्प्ले दिखाई देता है जिसमें पतले और समान बेजल्स दिए गए हैं. डिस्प्ले के टॉप पर एक होल-पंच स्लॉट है जो फ्रंट कैमरा यूनिट को समेटे हुए है.

जबकि राइट किनारे की इमेज क्लीयर नहीं है, लेफ्ट किनारे पर एक खाली जगह देखा जा सकता है. इससे पता चलता है कि पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर राइट किनारे पर मौजूद होंगे, जैसा कि iQOO Z9 Turbo में था.

Advertisment

इस डिजाइन के साथ, iQOO Z9 Turbo+ की लेआउट और यूजर इंटरफेस का यूज कर सकते हैं, जिससे हैंडसेट की प्रैक्टिकलिटी और एर्गोनॉमिक्स में सुधार होता है.

iQOO Z9 Turbo+ के बारे में पहले की लीक से पता चलता है कि स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9300+ चिपसेट पर बेस्ड होगा. यह स्मार्टफोन एक 6.78-इंच फ्लैट डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें 1.5K+ रिजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट होगा.

latest tech news Smartphone Launch tech news gadget news hindi news hindi tech news iQOO Z9 Turbo Plus News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment