Advertisment

iQOO Z9 Turbo plus जल्द होगा लॉन्च, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेगा पावरफुल प्रोसेसर

iQOO Z9 Turbo Plus: iQOO कंपनी जल्द मार्केट में अपना एक नया पावरफुल स्मार्टफोन iQOO Z9 Turbo+ लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार यह स्मार्टफोन सितंबर के मध्य से अंत तक पेश किया जा सकता है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
iQOO Z9 Turbo Plus

iQOO Z9 Turbo Plus

iQOO Z9 Turbo+: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO जल्द मार्केट में अपना एक नया पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी का यह स्मार्टफोन iQOO Z9 Turbo+ नाम के साथ आ सकता है. एक लीक रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के फीचर्स और इसके लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले iQOO ने चीन में iQOO Z9 Turbo को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था. अब यह नया स्मार्टफोन इस स्मार्टफोन का सक्सेसर होगा. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन की सामने आई डिटेल्स के विषय में बताने जा रहें है...

Advertisment

यह भी पढ़ें: Vivo T3 Ultra 5G की कीमत हुई लीक; लॉन्च से पहले सामने आए फीचर्स, यहां देखें डिटेल्स

कब लॉन्च होगा iQOO Z9 Turbo+

iQOO Z9 Turbo+ स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर मायड्राइवर्स ने अपनी रिपोर्ट में टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के हवाले से बताया कि यह स्मार्टफोन सितंबर के मध्य से अंत तक पेश किया जा सकता है. हालांकि अभी यह स्मार्टफोन पहले घरेलु मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को चीन से बाहर के बाजारों में लॉन्च किया जाएगा या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. अभी तक कंपनी ने Z9 सीरीज में iQOO Z9 और Z9x जैसे अन्य मॉडल्स को लॉन्च कर चुकी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Redmi 14C भारत में जल्द होगा लॉन्च, कम किमत में मिलेगा 5,160mAh की बैटरी और 50MP कैमरा

iQOO Z9 Turbo+ के संभावित स्पेसिफिकेशन

iQOO Z9 Turbo+ स्मार्टफोन में आपको कंपनी 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78-Inch का फ्लैट OLED डिस्प्ले दे सकती है. यह डिस्प्ले 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 9300+ चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर सकती है. फिलहाल फोन के रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन को लेकर कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है. फिलहाल अभी तक कंपनी ने इसको लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है. इससे पहले भी कंपनी ने iQOO Z9 Turbo स्मार्टफोन को इन्ही फीचर के साथ लॉन्च किया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale इस दिन होगी शुरू, बंपर डिस्काउंट के साथ खूब करें शॉपिंग

smartphone iQOO Smartphone iQOO iQOO Z9 Turbo Plus
Advertisment
Advertisment