Advertisment

iQOO Z9s Pro भारत में इस दिन होगा लॉन्च, 50 MP कैमरे के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

iQOO कंपनी ने भारत में आपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने का ऐलान कर दिया गया है. कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन्स को 4 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन्स को iQOO Z9s और Z9s Pro नाम के लॉन्च कर रहीं है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
iQOO Z9s

iQOO Z9s

iQOO कंपनी भारत में जल्द अपने Z9 सीरीज में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस स्मार्टफोन को iQOO Z9s नाम के साथ भारतीय मार्केट में पेश करने जा रही है. iQOO Z9s स्मार्टफोन को लेकर पिछले कुछ दिनों से कई जानकारियां सामने आई है. इससे पहले कंपनी ने भारतीय बाजार में Z9, Z9x और Z9 Lite स्मार्टफोन को पेश कर चुकी है। अब कंपनी इस सीरीज में दो नए स्मार्टफोन Z9s और Z9s Pro पेश करने की तैयारी कर रही है. माना जा रहा है कि iQOO Z9s में यूजर्स को कई सारे अपग्रेड फीचर्स मिल सकते हैं.

Advertisment

कब लॉन्च होगा iQOO Z9s स्मार्टफोन

आईक्यू की तरफ से iQOO Z9s सीरीज को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी ने iQOO Z9s सीरीज को भारत में 4 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारी कर रखी है. आईक्यू कंपनी पिछले कुछ समय से इस सीरीज को लगातार टीज कर रही है. कंपनी इस सीरीज में दो स्मार्टफोन को बाजार में उतारने की तैयारी कर रखी है. इसके लॉन्च के लिए कंपनी बेंगलुरु और कोयंबटूर में स्नीक पिक इवेंट आयोजित कर रही है.

यह भी पढ़ें:  Nothing New Smartphone: Nothing Phone (2a) Plus जल्द भारत में होगा लॉन्च, खास प्रोसेसर के साथ मिलेंगे ये फिचर्स

Advertisment

iQOO Z9s Pro  के स्पेसिफिकेशन्स

iQOO कंपनी  Z9 सीरीज के अपने नए स्मार्टफोन में ग्रहको के लिए कई खास फीचर्स ऑफर करने प्रयास कर रही है. iQOO Z9s और Z9s Pro स्मार्टफोन में अपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 Inch का Full HD+ डिस्प्ले मिलने वाला है. यह स्मार्टफोन snapdragon 7 gen 2 चिपसेट प्रोसेसर के सपोर्ट पर करेगा. इस फोन में आपको Android 14 के साथ फनटच ओएस 14 का सपोर्ट भी मिल सकता है. वहीं इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें आपको रिंग फ्लैश लाइट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है. जिसका मेन कैमरा  50 MP (मेगापिक्सल) का हो सकता है. जिसमें आपको OIS का भी सपोर्ट दिया जा सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बड़ी बैटरा ऑफर कर सकती है. 

iQOO Samrtphone
Advertisment
Advertisment