Advertisment

iQOO Z9s सीरीज भारत में होने जा रही है लॉन्च, कीमत 19,999 रुपये से होगी शुरू

iQOO Z9s सीरीज भारत में 21 अगस्त को लॉन्च होगी. इस सीरीज में तीन वर्जन शामिल किए गए हैं. वहीं, इस फोन की कीमत 30 हजार रुपये के आसपास होगी.

author-image
Garima Singh
New Update
iQOO Z9s

iQOO Z9s

iQOO Z9s सीरीज का लॉन्च डेट कंफर्म हो गया है. कंपनी ने घोषणा की है कि iQOO Z9s और इसके प्रो वर्जन 21 अगस्त को लॉन्च होंगे, जिसका मतलब है कि इवेंट लगभग तीन हफ्तों में होगा. भारत में iQOO Z9s सीरीज की नई पेशकशों की कीमत 30,000 रुपये के आस-पास रहने की संभावना है. लॉन्च से पहले, प्रो मॉडल की कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स लीक हो चुके हैं, जिससे हमें इसके बारे में अच्छी जानकारी मिल गई है.

Advertisment

iQOO Z9s सीरीज की मुख्य जानकारियां:

लॉन्च डेट: 21 अगस्त

कीमत: भारत में इस फोन की कीमत लगभग 30,000 रुपये 

Advertisment

iQOO Z9s और Pro मॉडल अलग-अलग कलर ऑप्शनो में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इसका स्टैन्डर्ड वर्जन ग्रे और लाइट ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा, जिसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा. वहीं प्रो मॉडल को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ  व्हाइट और ऑरेंज कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा. दोनों डिवाइस में बेहतर ग्रिप के लिए घुमावदार फ्रेम दिए गए हैं. 

इसे पढ़ें : Android फोन पर उपलब्ध Google School Time फीचर, माता-पिता अपने बच्चों पर रख सकेंगे नजर

iQOO Z9s Pro कैमरा

Advertisment

टिप्स्टर संजू चौधरी के मुताबिक iQOO Z9s Pro के स्पेसिफिकेशन अलग हो सकते हैं. इसमें 6.78 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर दिया जाएगा. बैटरी की बात करें तो यह 5,500mAh के साथ आएगी.

रियर कैमरे की बात करें तो फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन सोनी LYT600 सेंसर और फ्रंट कैमरे के लिए 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर शामिल हो सकता है.

iQOO Z9s Pro कीमत

Advertisment

टिप्स्टर के मुताबिक, iQOO Z9s Pro की कीमत लगभग 25,000 रुपये के आस-पास हो सकती है, जिसमें बैंक ऑफर शामिल हो सकते हैं. लॉन्च के समय इसकी कीमत भारत में 30,000 के तहत रहने की उम्मीद है.

इसे पढ़ें : Google Pixel 9 में होगा 8K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट, मिलेगी बेहतर क्वालिटी

भारत में iQOO की Z9 सीरीज के अन्य फोन की कीमतें इस प्रकार हैं. चलिए जानते हैं.

Advertisment

iQOO Z9 की कीमत लगभग 19,999 रूपये है.

iQOO Z9x की कीमत लगभग 11,999 रूपये है.

iQOO Z9 Lite की कीमत लगभग 10,499 रूपये है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कीमत का खुलासा अभी नहीं हुआ है. लॉन्च के बाद सही कीमत का पता चल सकेगा.

 iQOO Neo 9 Pro की कीमत

iQOO ने iQOO Neo 9 Pro को इस साल शुरुआत में लॉन्च किया गया था. इस फोन की शुरूआती कीमत 37,999 रुपये है. इन लॉन्च से संकेत मिलता है कि नई iQOO Z9s सीरीज को मिड-रेंज सेगमेंट में रखा जा सकता है, जिसकी कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है. हालांकि, आधिकारिक खुलासा अभी नहीं हुआ है, और जल्द ही ज्यादा जानकारी मिलने की उम्मीद है.

इसे पढ़ें :iPhone 16 सीरीज ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में होगी लॉन्च, हुआ खुलासा

 

Launch smartphone iQOO Smartphone iQOO Z6 Lite 5G iqoo 9 pro iQOO Z9s tech news hindi news iQOO New iQOO phone
Advertisment
Advertisment