Advertisment

Itel Flip One phone: कीपैड वाला Flip One फोन भारत में होने जा रहा है लॉन्च, 13 भाषाओं का सपोर्ट

Itel Flip One फोन भारत में जल्द किया जा सकता है लॉन्च. वहीं कंपनी के पोर्टफोलियो में फिलहाल कई फीचर फोन, टैबलेट, स्मार्टवॉच, ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स और स्मार्टफोन शामिल हैं. लेकिन Itel ने iPhone जैसे डायनामिक फीचर के साथ Itel A50 और Itel A50C लॉन्च को भी लॉन्च किया था.

author-image
Garima Singh
New Update
Itel Flip One phone

Itel Flip One phone

Itel अगले महीने भारत में अपना Itel Flip One फीचर फोन लॉन्च करने जा रहा है. फ्लिप वन आईटेल का पहला फ्लिप-स्टाइल कीपैड फोन होगा, जिसमें लेदर बैक और पोर्टेबल डिजाइन होगा. इसमें स्लीक अपीयरेंस और बेहतर टिकाउपन के लिए ग्लास-डिजाइन कीपैड शामिल किया जाएगा. बैटरी की बात करें तो यह फोन नॉन-रिमूवेबल बैटरी के साथ आएगा. यह 13 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट करेगा, जिससे यह भारत में यूजर्स की भाषा के हिसाब से यूज किया जा सके. 

Advertisment

 Itel Flip One फीचर फोन डिटेल

फ्लिप वन को मॉडर्न टच के साथ क्लासिक फ्लिप फोन सुविधाओं का एक मिश्रण है, जो स्टाइलिश और फीचर फोन की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए बनाया गाय है.

30 अगस्त को जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक, आईटेल ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि फ्लिप वन को भारत में सितंबर में लॉन्च किया जाएगा. फोन तीन कलर ऑप्शनों में  खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, हालांकि सटीक लॉन्च डेट का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. फ्लिप वन अपने अनोखे फ्लिप-स्टाइल डिजाइन और फीचर्स के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Advertisment

Itel Flip One में स्मार्ट फ्लिप फोन जैसे ही जरूरी फीचर दिए गए हैं. इंटरनेट, टेक्स्टिंग, कॉलिंग और कैमरा फीचर भी है. फोटोग्राफी की बात करें तो इससे आप एक बेहतरीन इमेज क्लीक कर सकते हैं. यह नॉन-रिमूवेबल बैटरी के साथ आएगा. फोन में एक ग्लास डिजाइन वाला कीपैड होगा जो एक आकर्षक और टिकाऊ इंटरफेस देगा. फ्लिप वन 13 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट करेगा.

इसके डिजाइन और भाषा सपोर्ट के साथ मिलकर फ्लिप वन को उन यूजर्स के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन पेश करता है जो सादगी और जरूरत को महत्व देते हैं.

Itel Flip One फोन के डिजाइन कि बात करें तो इसमें हल्का और पोर्टेबल डिजाइन है, जो इसे एक हाथ से यूज करने के लिए बेहतरीन बनाता है. फोन में प्रीमियम लुक और फील के लिए लेदर-बैक डिजाइन भी है. यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है, जिसे वायरलेस और अन्य डिवाइस के साथ सिंक किया जा सकता है. चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट का यूज किया जाएगा.

Advertisment

Itel Flip One ब्रांड का पहला फ्लिप कीपैड फोन होगा. वहीं कीमत को लेकर अभी खुलासा नहीं किया गया है. कुल मिलाकर, Itel Flip One फीचर फोन विशेषताओं को आधुनिक कनेक्टिविटी ऑप्शनों के साथ जोड़ता है, जिससे यूज करना आसान हो जाता है. 

smartphone Keypad Phone tech news gadget news Itel Itel Flip One hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment