Advertisment

Flipkart पर शुरू हुई Jackpot Days Sale 2024, हजारों रुपये की छूट में पाएं ये स्मार्टफोन्स

Flipkart Jackpot Days Sale 2024: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर भारी डिस्काउंट के साथ Jackpot Days Sale 2024 की शुरुआत हो गई है. यह सेल 15 अगस्त तक लाइव रहेगी. इस सेल सेल में आपको र्टफोन्स पर शानदार डील्स मिल रही है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Flipkart Jackpot Days Sale

Flipkart Jackpot Days Sale

Flipkart Jackpot Days Sale 2024: 15 अगस्त को देश अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है. इस मौके पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर भारी डिस्काउंट के साथ सेल का आयोजन किया जा रहा है. इस समय फ्लिपकॉर्ट (Flipkart) ने जैकपॉट डेज सेल (Flipkart Jackpot Days Sale 2024) सेल की शुरुआत हो गई है. यह सेल 15 अगस्त तक लाइव रहेगी.इस सेल में आपको स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंस पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. यहां से आप हजारों रुपये की छूट में कई ब्रांड के स्मार्टफोन्स खरीद सकते है. हम यहां आपको इस सेल में मिलने वाले तीन स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहें है. 

Advertisment

Motorola Edge 50 Fusion

Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन को आप Flipkart Jackpot Days Sale में बेहद कम कीमत में खरीद सकते है. कंपनी ने फ्लिपकॉर्ट पर इस स्मार्टफोन के 256GB स्टोरेज वेरिएंट को 27999 रुपये कीमत में लिस्ट किया था. अब इस फोन पर आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इस फोन पर पूरे 3 हजार रुपये की बचत कर सकते है. छूट के बाद आप इस फोन को 24,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसके साथ कंपनी इस स्मार्टफोन की खरीद पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट फ्लिपकॉर्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट पर दें रही है. Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन में आपको Qualcomm snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट प्रोसेसर मिल रहा है. फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस के बैक पैनल में LED फ्लैश के साथ 50MP+13MP का दो कैमरा सेटअप दें रही है.वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: Flipkart Sale में इन तीन SmartTV पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, यहां देखें पूरी लिस्ट

Advertisment

Samsung Galaxy A15 5G  

Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन को फ्लिपकॉर्ट सेल में आप सस्ते में खरीद सकते है. कंपनी ने फ्लिपकॉर्ट पर इस स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन को 19,999 रुपये कीमत में लिस्ट किया था. अब इस फोन पर Flipkart आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इस फोन को 17,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसके साथ कंपनी इस स्मार्टफोन की खरीद पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट फ्लिपकॉर्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट पर दें रही है. वहीं इस फोन की खरीद पर HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1500 रुपये की छूट मिल रही है. Samsung Galaxy A15 5G  स्मार्टफोन में आपको mediatek dimensity 6100+ चिपसेट प्रोसेसर मिल रहा है. फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ 50MP+5MP+2MP का तीन कैमरा सेटअप दे रही है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए कंपनी 13MP का फ्रंट कैमरा दे रही है.

यह भी पढ़ें: Amazon और Flipkart ने शुरू की नई सेल, भारी डिस्काउंट में खरीदें स्मार्टफोन्स और Smart TV

Advertisment

Poco M6 Plus 5G

Poco M6 Plus 5G स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट सेल में कम दाम में खरीद सकते है. Poco M6 Plus 5G स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को कंपनी ने फ्लिपकॉर्ट पर 17,999 रुपये कीमत में लिस्ट किया था. अब इस स्मार्टफोन पर कंपनी 23 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है. इस ऑफर के बाद आपको यह स्मार्टफोन 13,749 रुपये में रहा है. इसके साथ कंपनी इस स्मार्टफोन की खरीद पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट फ्लिपकॉर्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट पर दें रही है. इस स्मार्टफोन को HDFC, ICICI, और SBI के कार्ड से खरीदने पर आपको एक हजार रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है. Poco M6 Plus 5G स्मार्टफोन में आपको Snapdragon 4 Gen2 AE चिपसेट प्रोसेसर मिल रहा है. फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ 108MP + 2MP का दो कैमरा सेटअप दे रही है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए कंपनी 13MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. पावर के कंपनी इस फोन में 5030 mAh की बैटरी मिल रहा है.

Poco M6 Plus 5G Flipkart sale samsung galaxy Motorola Edge 50
Advertisment
Advertisment