Advertisment

Jio ने 2.5GB डेटा के साथ कम कीमत में पेश किए 6 OTT सब्सक्रिप्शन प्लान

jio ने अलग-अलग रिचार्ज प्लान के साथ पेश किया OTT सब्सक्रिप्शन प्लान. यह प्लान तीन तरह के कीमत के साथ आते हैं जिसमें आपको लगभग 6 OTT सब्सक्रिप्शन प्लान मिलते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Jio Announces 8th Anniversary Prepaid Plan

Jio Announces 8th Anniversary Prepaid Plan

Reliance Jio ने भारत में अपनी 8th एनिवर्सरी का जश्न मनाने के लिए नए रिचार्ज ऑफर की घोषणा की गई है. टेलीकॉम ऑपरेटर अपने 3 महीने और 12 महीने प्लान्स पर फ्री ओटीटी ऐप सब्सक्रिप्शन की पेशकश कर रहा है. ये ऑफर 5 सितंबर से 10 सितंबर तक ही लागू रहेगा. यहां ऑफर्स के कुछ डिटेल दिए गए हैं जिन्हें आप देख सकते हैं. 

Advertisment

फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन:

Reliance Jio अपने चुनिंदा प्लान्स पर Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, ZEE5, SonyLIV, और JioCinema जैसे प्रमुख OTT प्लेटफॉर्म्स पर फ्री सब्सक्रिप्शन पेश कर रहा है. ये सब्सक्रिप्शन 3 महीने और 12 महीने के रिचार्ज प्लान्स के साथ आते हैं.

Jio 8th एनिवर्सरी रिचार्ज ऑफर

Advertisment

Jio अपने तीन महिने और 12 महीने के रिचार्ज प्लान पर 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए 10 OTT ऐप्स फ्री में प्रोवाइट कर रहा है. इस लिस्ट में SonyLIV, Zee5, JioCinema Premium, Lionsgate Play, Discovery+, Sun NXT, Kanchha Lannkha, Planet मराठी, Chaupal, Hoichoi और JioTV शामिल हैं. इस ऑफर के तहत कंपनी 10GB तक ज्यादा हाई-स्पीड 4G डेटा भी पेश कर रहा है.

Jio एनिवर्सरी के दौरान इन तीनों प्लान पर ऑफर दे रहा है. जिसमें 899 रुपये वाला प्लान 2GB हर दिन डेटा के साथ 90 दिनों के लिए पेश किया गया है. 999 रुपये वाला प्लान 2GB हर दिन डेटा के साथ 98 दिनों के लिए वैलिड है. जबकि 3,599 रुपये वाले प्लान में आपको 2.5GB डेटा के साथ 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

बता दें कि इन सभी प्लान में अनलिमिटेड 5G सपोर्ट के साथ OTT के अलावा, जियो 3 महीने की फ्री जोमैटो गोल्ड मेंबरशिप भी पेश कर रहा है. टेल्को Ajio पर 500 रुपये का डिस्काउंट कूपन भी दे रहा है, जो 2,999 रुपये से ज्यादा के ऑर्डर पर लागू होगा.

Advertisment

Jio के 8th एनिवर्सरी के ऑफर आधिकारिक MyJio एप्लीकेशन और वेबसाइट पर रिचार्ज पर उपलब्ध हैं।.हालांकि, ये ऑफर केवल प्रीपेड प्लान तक ही सीमित हैं, और टेल्को ने अभी तक पोस्टपेड यूजर्स के लिए किसी भी तरह के बेनिफिट के बारे में बात नहीं की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बेनिफिट उन यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा, जो 5-10 सितंबर के बीच 899 रुपये, 999 रुपये या 3599 रुपये के प्लान से रिचार्ज करते हैं.  इसके बाद इस प्लान पर किसी भी तरह का फायदा पा सकते हैं.

Amazon prime video OTT Jio Disney+ Hotstar tech news gadget news MyJio Reliance Jio zee5 hindi tech news netflix Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment