Advertisment

Jio ने खत्म किया अपने ग्राहकों का दर्द, पेश किया सबसे सस्ता प्लान

Jio ने एक नया प्लान पेश किया है. इस प्लान में आप अनलिमिटेड 5G पा सकते हैं. यह जियो का सबसे किफायती प्लान है. इसे देखते हुए VI और Airtel ने भी अपने प्लान में बदलाव किए हैं.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Jio

Jio

Jio recharge plans : जियो ने अपने नए प्लान पेश किए हैं, इसी को देखते हुए VI और Airtel ने भी नए प्लान पेश करने की बात कही है. जी हां Reliance Jio ने अपने 'ट्रू 5G अनलिमिटेड प्लान' कैटलॉग में 198 रुपये का नया प्लान पेश किया है, जो Jio का सबसे किफायती अनलिमिटेड 5G डेटा प्लान है. इस प्लान का उद्देश्य उन यूजर्स के लिए एक किफायती ऑप्शन प्रोवाइट करना है जिन्हें कम समय के लिए हाई-स्पीड डेटा समाधान की जरूरत है. अगर आप जियो पर स्विच करने या अपने मौजूदा प्लान को अपडेट करने पर विचार कर रहे हैं, तो यह अपेक्षाकृत कम वैलिडिटी प्रीपेड के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा का आनंद लेने के लिए एक किफायती ऑप्शन हो सकता है.

Advertisment

इस प्लान की कीमत 198 रुपये है. यह प्रीपेड प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है. इस प्लान में आमतौर पर जियो ऐप्स का एक्सेस, वॉयस कॉल और SMS जैसे कई फायदे शामिल होते हैं.

198 रुपये वाला प्लान

यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता है. इसमें आपको हरदिन 100 SMS और 14 दिनों के लिए हरदिन 2GB डेटा प्रोवाइट करता है. जियो ने बताया कि दैनिक डेटा कोटा खत्म होने के बाद, स्पीड 64kbps तक सीमित रहेगी. 5G यूजर्स इस प्लान के साथ अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा का आनंद ले सकते हैं. इस प्लान में आपको JioTV, JioCinema और JioCloud सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Advertisment

मिल रहे प्लान को कैसे करें रिचार्ज

यूजर्स अपने जियो प्रीपेड नंबर पर इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए MyJio या किसी अन्य प्लेटफॉर्म के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं. अहर आप ज्यागा वैलिड और बचत वाले प्लान की तलाश में हैं, तो आप 349 रुपये वाला प्लान देख सकते हैं जो 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2GB डेटा और 100 SMS पा सकते हैं.

अलग-अलग मिल रहे 5G प्लान 

Advertisment

इस दौरान आप जियो की वेबसाइट पर अलग-अलग अनलिमिटेड  5G प्लान भी देख सकते हैं. अगर आप नया कनेक्शन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप एयरटेल और वीआई के प्लान की तुलना भी कर सकते हैं. वहीं जियो के बाद, Vi और Airtel ने अपने रिचार्ज प्लान पर टैरिफ को लेकर अनाउंसमेंट किया है.

इसे पढ़ें: Smartphone use: स्मार्टफोन के इस्तेमाल से अब तक हमारे शरीर को कितना नुकसान पहुंचा है?

इसे पढ़ें: New Feature : Swiggy और Zomato से करें खाने का ग्रुप ऑर्डर, जानें कैसे करता है काम

smartphone Best Jio Recharge Plans Jio tech news gadget news aritel vs reliance jio vi recharge plans hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment