Advertisment

JioPhone Prima 2 भारत में JioTV और JioCinema के साथ लॉन्च, कीमत 2,000 रुपये

भारत में JioPhone Prima 2 को एंटरटेनमेंट ऐप के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें 23 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है और यह 2,799 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
JioPhone Prima 2

JioPhone Prima 2

JioPhone Prima 2 : हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया JioPhone Prima 2 एक फीचर फोन है जो नवंबर 2023 में लॉन्च होने वाले JioPhone Prima 4G का उत्तराधिकारी है. दूसरी जनरेशन का यह JioPhone अपने पिछले मॉडल की कुछ फीचर को बरकरार रखते हुए कई सुधार भी पेश करता है.

Advertisment

JioPhone Prima 2 के फीचर 

प्रोसेसर: क्वालकॉम चिपसेट

बैटरी: 2,000mAh बैटरी

डिस्प्ले: 2.4 इंच की घुमावदार स्क्रीन

कैमरे: फ्रंट और रियर दोनों कैमरे

ये सुधार यूजर्स को थोड़ा बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं, ज्यादा कार्यक्षमताओं के साथ फीचर फोन की सादगी को बनाए रखते हैं.

JioPhone Prima 2 की कीमत भारत में 2,799 है और यह एक ही कलर ऑप्शन, लक्स ब्लू में आता है. यह अमेजन इंडिया पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. यह इसे उन लोगों के लिए एक किफायती ऑप्शन  बनाता है जो जरूरी फीचर वाले फोन की तलाश में हैं.

JioPhone Prima 2  में 2.4 इंच की घुमावदार स्क्रीन है जिसमें फिजिकल कीपैड है, जो एक क्लासिक फीचर फोन के साथ आता है. यह एक क्वालकॉम चिपसेट पर बेस्ड है और फीचर फोन के लिए एक लोकप्रिय ऑपरेटिंग सिस्टम KaiOS 2.5.3 पर चलता है.

स्टोरेज के मामले में, जियोफोन प्राइमा 2 में 4GB ऑनबोर्ड स्टोरेज और माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक एक्सपेंडेबल मेमोरी शामिल हैं. ये स्पेसिफिकेशन इसे बेसिक फोन टास्क, लाइट ऐप यूसेज और कॉन्टैक्ट्स, मैसेज और मीडिया फाइल्स जैसे जरूरी डेटा को स्टोर करने के लिए एक बेहतरीन डिवाइस बनाते हैं.

Advertisment

JioPhone Prima 2 कई अलग-अलग फीचर के साथ आता है, जो इसे एक फीचर फोन के रूप में बेहतरीन ऑप्शन बनाता हैं:

कैमरे

फ्रंट और रियर कैमरे: यह फोन फ्रंट और रियर कैमरों से लैस है, जो किसी बाहरी वीडियो चैट एप्लिकेशन की जरूरत  के बिना सीधा वीडियो कॉलिंग सपोर्ट करता है.

एलईडी टॉर्च: इसमें एक एलईडी टॉर्च यूनिट भी शामिल किया गया है.

सॉफ्टवेयर और एप्लिकेशन:

JioPay: UPI पेमेंट का सपोर्ट करता है, जिससे यूजर्स सीधे फोन से स्कैन कर लेन-देन कर सकते हैं.

ऐप्स: JioTV, JioCinema, और JioSaavn जैसे ऐप्स पहले से ही इंस्टॉल आते हैं, जो अलग-अलग तरह की एंटरटेनमेंट कंटेंट तक पहुंच प्रोवाइट करते हैं. वहीं इस फोन में आप Facebook, YouTube, और Google Assistant जैसे पापुलर ऐप्स का सपोर्ट पा सकते हैं, जो कॉटेक्ट और ब्राउजिंग के लिए सही होते हैं.

इस फोन में 23 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है, जो इसे अलग-अलग यूजर्स के लिए बेहतरीन बनाता है. ये फीचर JioPhone Prima 2 को एक बेहचरीन फीचर फोन बनाती हैं.

Launch smartphone latest tech news JioPhone Prima 2 Jio tech news gadget news Phone hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment