Advertisment

Amazon Offer : UPI फीचर के साथ आने वाले कीपैड फोन, वो भी 1000 रुपये में…

Amazon Keypad Phone : अगर आप 1000 रुपये से भी कम कीमत में UPI पेमेंट और डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाला कीपैड फोन खरीदना चाहते हैं, तो यहां दिए गए फोन की लिस्ट देख सकते हैं. ये फोन देखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश लगते हैं और इन्हें अपने साथ कहीं भी ले जाया जा सकता है.

author-image
Garima Singh
New Update
Amazon Keypad Phone

Amazon Keypad Phone

Amazon Keypad Phone Offer: अगर आप भी किसी बढ़िया कीपैड वाले फोन की तलाश में हैं तो यहां दी गई फोन की लिस्ट देख सकते हैं. इस लिस्ट में Nokia ,Motorola ,Lava और itel जैसे फोन शामिल हैं. इन फोन की कीमत की बात करें तो ये 1 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. इन फोन पर अमेजन (Amazon) शानदार डिस्काउंट दे रहा है.

Advertisment

हजार रुपये से भी कम में मिलने वाले स्मार्टफोन

स्मार्टफोन के नाम

कीमत 

Nokia All-New 105 Single SIM कीपैड फोन

1,198 रुपये

Motorola All-New A10 डुअल सिम कीपैड फोन 

1,149

Lava A3 Vibe ड्युअल सिम कीपैड फोन 

1,149

Nokia 105 क्लासिक सिंगल सिम कीपैड फोन

1,019 

itel Ace2 1.8 कीपैड फोन

849

 

Nokia All-New 105 Single SIM कीपैड फोन

Nokia ने हाल ही में ऑल-न्यू 105 सिंगल सिम कीपैड फोन लॉन्च किया है. यह फोन  भारतीय यूजर्स के लिए कम कीमत में बेहतरीन ऑप्शन है. कीमत की बात करें तो यह 25% डिस्काउंट के साथ 1,198 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है. फीचर की बात करें तो इस फोन में आपको UPI पेमेंट्स,FM रेडियो जैसे फीचर मिल जाते हैं. इसमें एक लंबी बैटरी लाइफ है, जो एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक चलती है. यह सिंगल सिम कीपैड फोन है. यह फोन "चारकोल" कलर में उपलब्ध है, जो एक क्लासिक और एलिगेंट लुक के साथ आता है.

Motorola All-New A10 डुअल सिम कीपैड फोन

Motorola ने हाल ही में ऑल-न्यू A10 डुअल सिम कीपैड फोन लॉन्च किया है, जो कई बेहतरीन फीचर के साथ आता है. यह फोन उन यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है जो एक टिकाऊ कीपैड फोन की तलाश में हैं. यह फोन वॉयस फीचर के साथ आता है. लंबे समय तक चलने वाला बैटरी बैकअप दिए गए हैं. इस फोन में आपको वायरलेस FM रिकॉर्डिंग के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है. फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग फीचर भी मौजूद है. कीमत की बात करें तो यह 26% डिस्काउंट के साथ 1,149 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Lava A3 Vibe ड्युअल सिम कीपैड फोन

Lava A3 Vibe एक ड्युअल सिम कीपैड फोन है, जिसे यूजर्स के लिए कई यूजफुल फीचर्स के साथ डिजाइन किया गया है. इस फोन में आपको वाइब्रेशन अलर्ट के साथ 1750mAh बैटरी सुपर सेविंग मोड के साथ आती है. इसमें 1.8 इंच का डिस्प्ले है और यह  7 भाषाओं को सपोर्ट करता है. कीमत की बात करें तो यह 30% डिस्काउंट के साथ 1,149 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Advertisment

Nokia 105 क्लासिक सिंगल सिम कीपैड फोन

Nokia 105 Classic एक सिंगल सिम कीपैड फोन है. इस फोन में बिल्ट-इन UPI पेमेंट करने का फीचर दिया गया है, जो डिजिटल पेमेंट को सरल बनाता है. यह फोन खासकर उन यूजर्स  के लिए डिजाइन किया गया है जो डिजिटल लेन-देन की जरूरतों को पूरा करता है. फीचर की बात करें तो यह वायरलेस FM रेडियो के साथ आता है. कीमत की बात करें तो यह 18% डिस्काउंट के साथ  1,019 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

itel Ace2 1.8 कीपैड फोन

itel Ace2 एक बेसिक कीपैड मोबाइल फोन है, जो यूजर्स के लिए सबसे कम कीमत में खरीदने के लिए मौजूद है. इस फोन में आपको 1.8 इंच के डिस्प्ले मिलता है. इसमें 1000 mAh की बैटरी दी गई है, जो फोन को लंबे समय तक चलाने के लिए पर्याप्त है. फोन में किंगवॉइस (KingVoice) फीचर है, जो यूजर्स के टेक्स्ट को आवाज में बदल देता है.  इसमें कॉन्टैक्ट आइकन सपोर्ट भी दिया गया है. फोन में Bluetooth कनेक्टिविटी फीचर भी शामिल है. कीमत की बात करें तो यह 39% डिस्काउंट के साथ 849 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Nokia 105 Keypad Phone latest tech news tech news gadget news amazon offer Lava Itel nokia Amazon Keypad Phone Offer hindi tech news News Nation Tech News Gadget Gadget news in Hidni
Advertisment