Advertisment

10000 रुपये से कम कीमत में LAVA Blaze 3 5G हुआ लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर के साथ पाएं 6GB रैम

LAVA Blaze 3 5G : LAVA कंपनी ने भारत में अपना एक और सस्ता स्मार्टफोन Lava Blaze 3 5G लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसके 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 9999 रुपये रखी है. आप इस फोन को Amazon से खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
LAVA Blaze 3 5G

LAVA Blaze 3 5G Smartphone

LAVA Blaze 3 5G: देशी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Lava ने आज भारत के मार्केट में बड़ा धमाका कर दिया है. कंपनी ने अपना एक सस्ता 5G स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Lava Blaze 3 5G नाम से पेश किया है. इस फोन में आपको कम कीमत मे कई तगड़े फिचर्स मिल रहें है. यह फोन काफी स्टाइलिश डिजाइन और और यूनिक लुक के साथ बाजार में आया है. इसमें आपको 6जीबी रैम के साथ एक बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है. इस फोन को कंपनी ने मीडियाटेक डॉयमेंसिटी 6300 चिपसेट प्रोसेसस से लैस किया है. 

Advertisment

LAVA Blaze 3 5G की कीमत

LAVA Blaze 3 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन ग्लास गोल्ड और ग्लास ब्लू में लॉन्च किया है. इसमें आपको 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज मिल रहा है. फोन की शुरूआती कीमत कंपनी ने 9999 रुपये रखी है. कंपनी इस फोन की पहली सेल 8 सितंबर 2024 से शुरू कर रही है. इस फोन को आप ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से खरीद सकते है. 

यह भी पढ़ें: बंपर डिस्काउंट के साथ शुरू हो रही Flipkart Big Billion Days Sale, सस्ते में खरीदें स्मार्टफोन्स

Advertisment

LAVA Blaze 3 5G के फीचर्स

Advertisment

LAVA Blaze 3 5G स्मार्टफोन में आपको 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.56 इंच का HD+ पंच होल डिस्प्ले मिल रहा है. कंपनी इस फोन को mediatek dimensity 6300 चिपसेट प्रोसेसस से लैस कर रही है. इस नए फोन में आपको 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है. साथ में कंपनी इस फोन में 6GB का वर्चुअल रैम भी दे रही है. कैमरे की बात करें तो कंपनी फोन के बैक पैनल में LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 50MP के मेन कैमरा के साथ एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है. वहीं, फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको 8MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दे रही है. फोन में आपको डुअल स्टीरियो स्पीकर के साथ 3.5mm का ऑडियो जैक दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: इन Best samsung tv 55 inch के यूजर्स हुए दीवाने, 4K स्क्रीन के साथ मिल रहे कई एडवांस फीचर्स

Amazon Lava Lava Blaze 3 5G LAVA Smartphone Lava smartphones
Advertisment
Advertisment