Advertisment

50MP AI कैमरे के साथ Lava Blaze 3 5G भारत में होने जा रहा है लॉन्च

Lava Blaze 3 5G को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. हालांकि अभी इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. इस फोन में 50MP का AI ड्यूल कैमरा सेटअप होगा.

author-image
Garima Singh
New Update
Lava Blaze 3 5G

Lava Blaze 3 5G

Lava ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कई टीजर लीक करने के बाद, भारत में Lava Blaze 3 5G के लॉन्च की आधिकारिक खुलासा कर दिया है. हालांकि, सटीक लॉन्च डेट का अभी तक खुलासा नहीं किया किया गया है, कंपनी ने X (पूर्व में ट्विटर) पर एक टीजर वीडियो शेयर करते हुए फोन के डिजाइन और फीचर्स के बारे में कुछ जानकारी शेयर की है.

Advertisment

Lava Blaze 3 5G के डिटेल

टीजर वीडियो में स्मार्टफोन का पूरा डिजाइन दिखाया गया है, जिसमें एक स्टाइलिश और आधुनिक लुक देखा जा सकता है. फोन कई कलर ऑप्शनों में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. टीजर में फ्रंट कैमरा के डिटेल को भी हाइलाइट किया गया है.

Lava Blaze 3 5G भारत में लावा का अगला स्मार्टफोन होगा, लेकिन लॉन्च की डेट को लेकर अभी किसी तरह की जानकारी शेयर नहीं की गई है. स्मार्टफोन का आधिकारिक नाम लावा ब्लेज 3 5G रखा गया है. यह नवंबर 2023 में लॉन्च किए गए लावा ब्लेज 2 का उत्तराधिकारी होगा.

Advertisment

X (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर की गई वीडियो क्लिप से पता चलता है कि लावा ब्लेज 3 5G दो कलर ऑप्शनों में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, जिसमें बेज और ब्लैक कलर शामिल हैं. लावा भारतीय मार्केट के लिए आधुनिक सुविधाओं के साथ किफायती स्मार्टफोन देने पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखता है.

लावा अपने आगामी फोन लावा ब्लेज़ 3 5G की विशेषता के रूप में सेगमेंट का पहला ‘वाइब लाइट’ प्रमोट कर रहा है। यह एक गोलाकार रिंग है जिसमें पीले रंग के अक्सेंट्स हैं, जो संभवतः कम रोशनी में तस्वीरों की गुणवत्ता को बेहतर बना सकते हैं।

Lava Blaze 3 5G फीचर:

Advertisment

कैमरा: टीजर वीडियो से पता चलता है कि फोन में 50MP का AI ड्यूल कैमरा सेटअप होगा, जो बैक पैनल के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर एक स्क्वायर मॉड्यूल में मौजूद होगा. बैक पैनल पर लावा की ब्रांडिंग भी दिखाई देती है.

फ्रंट कैमरा: फोन के फ्रंट में एक 8MP का कैमरा होगा, जो पंच-होल कटआउट में रखा गया है.

डिजाइन: लावा ब्लेज 3 5G का डिजाइन फ्लैट एजेज और बेहतर बेजल्स के साथ आएगा.

Advertisment

बॉडी: फोन का फ्रेम बॉक्सी होगा, जिसमें पॉलीकार्बोनेट बॉडी और बेहतर ग्रिप के लिए गोल किनारे दिए गए होंगे.

बटन प्लेसमेंट: वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन राइट किनारे पर दिया गया हैं.

लावा अपने इस फोन में कई अनोखी और आकर्षक विशेषताएं पेश करता है, जिससे यह भारतीय यूजर्स के लिए एक एक बेहतरीन ऑप्शन बनाता है.

Advertisment

 

Gadget News In Hindi Lava tech news gadget news smartphone Lava Blaze 3 5G hindi tech news News Nation Tech News
Advertisment
Advertisment