Advertisment

Lava Yuva Star 4G 7,000 रुपये की कीमत के साथ हो सकता है लॉन्च

Lava Yuva Star 4G को ब्लू और लैवेंडर कलर में लॉन्च किया जाएगा. इसमें घुमावदार किनारे और पतले बेजल दिए गए हैं. ऐसा लग रहा है कि इसे 7,000 रुपये में लॉन्च किया जाएगा.

author-image
Garima Singh
New Update
Lava Yuva Star 4G

Lava Yuva Star 4G

Lava अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसे भारत में Lava Yuva Star 4G नाम से लॉन्च किया जाएगा. हालांकि घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी तक नई Yuva सीरीज के फोन को लेकर खुलासा नहीं किया है, लेकिन इससे पहले फोन के रेंडर और स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन सामने आ गए हैं. लीक हुए हैंड्स-ऑन रेंडर में स्मार्टफोन को दो फिनिश में दिखाया गया है. कहा जा रहा है कि Lava Yuva Star 4G Unisoc T750 पर चलेगा और इसमें डुअल रियर कैमरे सेटअप होगा. इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी. चलिए जानते हैं इसके फीचर के बारे में.

Advertisment

Lava Yuva Star 4G का डिज़ाइन रेंडर में हुआ खुलासा

एक रिपोर्ट से पता चलता है कि Lava Yuva Star 4G को ब्लू और लैवेंडर कलर में लॉन्च किया जाएगा. इसमें घुमावदार किनारे और पतले बेजल दिए गए हैं. डिस्प्ले के सेंटर में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच है. रेंडर में दिखाया गया है कि डुअल रियर कैमरा यूनिट को गोल किनारों वाले आयताकार कैमरा आइलैंड के साथ डिजाइन किया गया है.

इसे पढ़ें: Amazon Great Freedom Festival सेल के दौरान गैजेट के साथ बुक करें टिकट, पाएं 100% तक की छूट

Advertisment

Lava Yuva Star 4G  स्पेसिफिकेशन 

रिपोर्ट के मुताबिक, लावा युवा स्टार 4G एंड्रॉयड 14 पर चलेगा और इसमें 269ppi पिक्सल डेनसिटी और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.52-इंच LCD HD+ (720×1,600 पिक्सल) 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले है. कहा जा रहा है कि इसमें माली G57 GPU और 4GB रैम के साथ UniSoC T750 चिपसेट मिलेगा. हैंडसेट 4GB वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट कर सकता है.

इसे पढ़ें: Nothing Phone (2a) Plus में मिलेगा 50MP का कैमरा, लॉन्च से पहले कंपनी जारी की डिटेल्स

Advertisment

Lava Yuva Star 4G  कैमरा

लावा युवा स्टार 4G में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा LED फ्लैश होगा. इसमें स्क्रीन फ्लैश के साथ फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर दिया जा सकता है.

वहीं अगर बैटरी की बात करें तो लावा युवा स्टार 4G में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी. इस फोन में फेस अनलॉक फीचर और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है.

Advertisment

इसे पढ़ें : Realme 13 Pro, Realme 13 Pro+ स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, AI फीचर्स के मिल रहा दमदार कैमरा

Lava Yuva Star 4G कीमत 

लावा ब्लेज को 64GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शनो में पेश किया जा सकता है. वहीं अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह देश में 10,000 रुपये से कम में सेल की जा सकती है. ऐसा लग रहा है कि इसे 7,000 रुपये से 8,000 रुपये की कीमत के साथ सेल किया जाएगा.

Advertisment

 

best smartphone gadgets smartphone Smartphone Launch tech news Lava Yuva Star 4G Launch 5G news Gadget
Advertisment
Advertisment