Advertisment

Lava Yuva Star 4G स्मार्टफोन लॉन्च, 6499 रुपये में पाएं कमाल के फीचर्स

Lava कंपनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Lava Yuva Star 4G नाम के साथ मार्केट में पेश किया है. Lava का यह स्मार्टफोन एंट्री-लेवल मार्केट में पेश किया गया है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Lava Yuva Star 4G

Lava Yuva Star 4G

Lava कंपनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Lava Yuva Star 4G नाम के साथ मार्केट में पेश किया है. Lava का यह स्मार्टफोन एंट्री-लेवल मार्केट में पेश किया गया है. कंपनी इस स्मार्टफोन को कम कीमत और कमाल के फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. फोन में आपको 13MP AI कैमरा के साथ ग्लॉसी बैक डिजाइन और धांसू बैटरी मिल रही है. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है...

Advertisment

Lava Yuva Star 4G की कीमत 

Lava Yuva Star 4G स्मार्टफोन को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, वाइट और लैवेंडर में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन को एक स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है. जिसमें आपको 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है. कंपनी ने इस फोन की कीमत महज 6499 रुपये रखी है. यह स्मार्टफोन आप लावा के रिटेल स्टोर से खरीद सकते है. इससे पहले कंपनी Lava Yuva Star 5G को मार्केट में पेश कर चुकी है. यह कंपनी के Yuva Star सीरीज की 4G फोन है.

यह भी पढ़ें: Huawei Nova Flip फोन हुआ लॉन्च, 50MP कैमरे के साथ पाएं कमाल के फीचर्स

Advertisment

Lava Yuva Star 4G के फीचर्स

Lava Yuva Star 4G स्मार्टफोन में आपको 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.75 इंच का IPS LCD डिस्‍प्‍ले मिल रहा है. कंपनी इस स्मार्टफोन को 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश कर रही है. फोन के रैम को 4जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर UNISOC 9863A चिपसेट प्रोसेसर के साथ आ रहा  है. यह फोन Android 14 Go एडिशन पर काम करता है. कैमरे की बात करे तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ एक एआई सेंसर कैमरा दे रही है. यह कैमरा 13MP का है. वहीं इस फोन में कंपनी सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दें रही है. पावर के कंपनी इस फोन में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दें रही है.

smartphone LAVA Smartphone Lava Yuva Star 4G
Advertisment
Advertisment