Advertisment

वर्किंग प्रोफेशनल्स Lenovo Ideapad Slim 5 पर कर सकते हैं फास्ट स्पीड से काम, ये रहा टॉप 5 बजट फ्रेंडली ऑप्शन

Lenovo Ideapad Slim 5: फास्ट प्रोडक्टिविटी के लिए लेनोवो का आइडियापैड स्लिम 5 सीरीज का लैपटॉप इस वक्त सबसे बेस्ट माना जा रहा है. इसमें हाई-एंड फीचर्स हैं. इस सीरीज के लैपटॉप में आपको फास्ट फंक्शनिंग स्पीड और हैवी स्टोरेज कैपेसिटी मिलेगी.

author-image
Priya Singh
New Update
Lenovo Ideapad Slim 5

Lenovo Ideapad Slim 5

Lenovo Ideapad Slim 5: हाई वर्क प्रोडक्टिविटी के लिए अगर आप बजट फ्रेंडली रेंज में एक अच्छा लैपटॉप ढूंढ रहे हैं, तो लेनोवो के आइडियापैड स्लिम 5 सीरीज के लैपटॉप पर भरोसा कर सकते हैं. ये बेहतरीन विजुअल क्वालिटी के साथ फास्ट फंक्शनिंग स्पीड देते हैं. अगर आप हैवी सॉफ्टवेयर रन करते हैं, तो ये लैपटॉप मॉडल्स बहुत काम की चीज हैं. इनकी बिल्ड क्वालिटी भी अच्छी है, जिससे ये बिना खराब हुए सालों-साल चलते हैं. हैवी एप्लीकेशन को स्मूदली रन करने के लिए इनमें 16जीबी रैम और 512जीबी रोम की स्टोरेज कैपेसिटी मिल रही है. इस सीरीज के कुछ लैपटॉप में 1 टीवी की स्टोरेज कैपेसिटी भी है. हैवी डेटा फाइल्स इन लैपटॉप में सुपर फास्ट स्पीड से ट्रांसफर हो जाते हैं. 

Advertisment

लेनोवो लैपटॉप की खासियत यह होती है कि ये बेसिक वर्क के लिए बहुत अच्छे माने जाते हैं. हैवी टास्क के लिए ज्यादातर प्रोफेशनल्स इस ब्रांड के लैपटॉप को लेते हैं. वहीं, लेटेस्ट ट्रेंड को देखते हुए कंपनी इस ब्रांड में गेमिंग लैपटॉप सेगमेंट की पेशकश भी कर रही है. अगर आप प्रोफेशनल वर्क और गेमिंग का परफेक्ट बैलेंस चाहते हैं, तो Best Lenovo Laptops ऑर्डर कर सकते हैं. इनमें आपको अच्छी बैटरी लाइफ मिलेगी. लैपटॉप कभी भी हैंग नहीं होगा. लैग फ्री परफॉर्मेंस के साथ इनपर आप गेमिंग और हैवी टास्क स्मूदली परफॉर्म कर सकेंगे. लेनोवो के इन लैपटॉप में हीटिंग की समस्या भी नहीं होगी. इसी क्रम में आइए देखते हैं कि इस सीरीज के किस-किस लैपटॉप को पसंद किया जा रहा है और उनके फीचर्स क्या हैं. 

स्टैंडर्ड फीचर्स वाले Best Sony Home Theatre 5.1 की ऑडियो इंडस्ट्री में है हाई डिमांड

Lenovo Ideapad Slim 5: AI फीचर्स के साथ मिलेगी लंबी बैटरी लाइफ

Advertisment

लेनोवो के आइडियापैड स्लिम 5 सीरीज के लैपटॉप में एडवांस फीचर्स मिलता है और ये मल्टी टास्किंग के लिए बेस्ट माने जाते हैं. फास्ट और लैग फ्री कंप्यूटिंग के साथ इन लैपटॉप में मल्टीपल टैब को रन किया जा सकता है. आप IT सेक्टर से आते हों, बैकिंग फर्म में हों या फिर मीडिया ऑर्गेनाइजेशन में काम करते हों. डेली वर्क के लिए इनमें आपको अच्छी स्टोरेज कैपेसिटी और फंक्शनिंग स्पीड मिलती है. स्टूडेंट्स, वर्किंग प्रोफेशनल्स और प्रोफेशनल गेमर्स ये सभी लेनोवो के आइडियापैड सीरीज के लैपटॉप पर काम कर सकते हैं. 

1. Lenovo IdeaPad Slim 5

लेनोवो का यह लैपटॉप AI इनेबल्ड प्रोसेसर पर संचालित होता है. इसमें इंटेल कोर अल्ट्रा 5 125H प्रोसेसर है. 4.5 गीगाहर्ट्ज की स्पीड से इस लैपटॉप को आप चला सकते हैं. 14 कोर और 18 थ्रेड के मदद से इसमें आपको अच्छी परफॉर्मेंस स्पीड मिलती है. इस लैपटॉप में विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम इनबिल्ट है. माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस और स्टूडेंट 2021 प्री लोडेड है. एंटरटेनमेंट के लिए इस Lenovo Gaming Laptop में आपको 3 महीने का फ्री गेम पास मिल रहा है. 

Advertisment

Lenovo IdeaPad Slim 5 Laptop

यहां देखें 

इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 16जीबी रैम मैमोरी और 1टीबी की है. शानदार विजुअल एक्सपीरिएंस के लिए यह लैपटॉप इंटेल आर्क ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट के साथ इंटीग्रेटेड है. इसकी स्क्रीन साइज 14 इंच है. लैपटॉप में OLED डिस्प्ले लगा है, जो शानदार विजुअल्स एक्सपीरिएंस देता है. इसकी पिक ब्राइटनेस 400 निट्स की है. Lenovo IdeaPad Slim 5 Price: Rs 78,990

Advertisment

2. Lenovo IdeaPad Slim 5 OLED Laptop

लैपटॉप में पोर्टेबल परफेक्शन चाहिए, तो आप 14 इंच स्क्रीन साइज वाले इस लेनोवो आइडियापैड स्लिम 5 लैपटॉप को ले सकते हैं. इसकी थिकनेस 16.9 मिमी की है. यह 1.46 किलो का लैपटॉप है. AMD Ryzen 5 7530U प्रोसेसर की मदद से यह बहुत फास्ट काम करता है. इसपर आपको इंटेल कोर प्रोसेसर से भी बढ़िया परफॉर्मेंस मिलती है. लैपटॉप का मैक्सिमम स्पीड 4.5 गीगाहर्ट्ज का है. 2.0 गीगाहर्ट्ज की बेस स्पीड से यह Best Lenovo Laptops काम करता है. 

Lenovo IdeaPad Slim 5 OLED Laptop

Advertisment

यहां देखें

इसमें विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम इनबिल्ट है. लैपटॉप में 3 महीने का फ्री गेम पास भी मिल रहा है. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 16जीबी रैम और 512जीबी रोम की है. स्टोरेज कैपेसिटी को 1टीबी तक एक्सपैंड भी करवाया जा सकता है. इसकी पिक ब्राइटनेस 400 निट्स की है. एंटी ग्लेयर स्क्रीन के साथ यह लैपटॉप आता है. इसकी औसत बैटरी लाइफ 11 घंटे की है. Lenovo IdeaPad Slim 5 OLED Laptop Price: Rs 59,190

3. Lenovo IdeaPad Slim 5 13th Gen 

हैवी टास्क परफॉर्म करते हैं, तो आप यह आई5 प्रोसेसर वाला लेनोवो आइडियापैड स्लिम 5 लैपटॉप ले सकते हैं. इसकी बेस स्पीड 2.1 गीगाहर्ट्ज की है. लैपटॉप का मैक्सिमम स्पीड 4.6 गीगाहर्ट्ज का है. विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर आप इस लैपटॉप में काम कर सकते हैं. गेमर्स के लिए भी यह बहुच अच्छा लैपटॉप है. क्योंकि इसके साथ आपको 3 महीने का फ्री गेम पास मिल रहा है. इसकी पिक ब्राइटनेस 400 निट्स की है. यह Lenovo Gaming Laptop एंटी ग्लेयर डिस्प्ले के साथ आता है. 

Lenovo IdeaPad Slim 5 13th Gen 

यहां देखें 

लंबे समय तक काम करने के लिए यह अच्छा लैपटॉप है. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 16जीबी रैम और 512जीबी रोम की है. स्टोरेज कैपेसिटी को आप चाहें, तो 1टीबी तक एक्सपेंड करवा सकते हैं. शानदार विजुअल एक्सपीरिएंस देने के लिए यह लैपटॉप इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स के साथ इंटीग्रेटेड है. इसकी स्क्रीन साइज 16 इंच की है और यह 13Th जेनरेशन का लैपटॉप है. Lenovo IdeaPad Slim 5 13th Gen Price: Rs 69,200

यह भी पढ़ें: प्रोफेशनल क्रिएटिव्स को Best HP Laptops In India आ रहे खूब पसंद

4. Lenovo IdeaPad Slim 5 12th Gen

आउटडोर मीटिंग के लिए आपको अक्सर बाहर जाना पड़ता है, तो आपको अच्छी बैटरी लाइफ वाला लैपटॉप चाहिए होगा. लेनोवो के इस आइडियापैड स्लिम 5 सीरीज के लैपटॉप में 11 घंटे की औसत बैटरी लाइफ मिलेगी. 15 मिनट में यह लैपटॉप 2 घंटे की बैटरी बैकअप देता है. रैपिड चार्यज को सपोर्ट करने वाले इस लैपटॉप में आपको स्मार्ट पावर परफॉर्मेंस मिलेगी. इसकी बैटरी 56.6Wh की है. यह Lenovo Ideapad Slim 5 लैपटॉप विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 

Lenovo IdeaPad Slim 5 12th Gen

यहां देखें 

इसमें इंटेल कोर i5-12450H प्रोसेसर है. इसकी मैक्सिमम स्पीड 4.4 गीगाहर्ट्ज की है. यह लैपटॉप भी गेमर्स के लिए सूटेबल है. इसकी पिक ब्राइटनेस 300 निट्स की है. कम रोशनी में भी इस लैपटॉप पर आप काम कर सकते हैं. 14 इंच की स्क्रीन साइज पर आपको बेहतरीन विजुअल्स एक्सपीरिएंस मिलता है. Lenovo IdeaPad Slim 5 12th Gen Price: Rs 62,490

5. Lenovo IdeaPad Slim 5 IPS Laptop

लेनोवो का यह लैपटॉप 12th जेनरेशन के इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर पर काम करता है. इसकी स्क्रीन साइज 14 इंच है. पोर्टेबल लैपटॉप को प्राथमिकता देने वाले लोग इस लैपटॉप को ले सकते हैं. इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 16जीबी रैम और 512जीबी रोम की है. विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह लैपटॉप काम करता है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए इसमें फुलएचडी कैमरा दिया गया है. इस Best Lenovo Laptops की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें एलेक्सा फीचर है, जिससे आप इसे वॉयस कंट्रोल कर सकते हैं. 

Lenovo IdeaPad Slim 5 12th Gen

यहां देखें 

लैपटॉप के साथ आपको 3 महीने का गेम पास मिल रहा है. क्लाउड ग्रे कलर का यह लैपटॉप दिखने में भी स्टाइलिश है. इसका वजन 1.46 किलो है. कैरी करने के लिए यह लाइटवेट लैपटॉप है. इसे आप ऑफिस या कॉलेज कैरी करके जा सकते हैं. हैवी टास्क को इसमें फास्ट स्पीड में परफॉर्म किया जा सकता है. Lenovo IdeaPad Slim 5 IPS Laptop Price: Rs 61,490

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में न्यूज नेशन के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है।

Lenovo Laptop Best Lenovo Laptop Lenovo Ideapad Lenovo Laptops Lenovo Ideapad Slim Lenovo Gaming Laptop Best Lenovo Laptops Lenovo Ideapad Slim 5 Gaming Laptop
Advertisment
Advertisment