Advertisment

ग्राइंडिंग को बनाए आसान, Amazon सेल से खरीदें सबसे बेहतरीन मिक्सर ग्राइंडर

Amazon sale से आप अपने लिए बेतरीन Crompton,Bajaj और KENT जैसे मिक्सर ग्राइंडर खरीद सकते हैं. Amazon इन सभी प्रोडक्ट पर ऑफर पेश कर रहा है.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Mixer Grinder

Mixer Grinder

Amazon Great Indian Festival 2024 सेल जल्द होने वाला है शुरू. इस सेल में आप अपने लिए एक बेहतरीन मिक्सर ग्राइंडर खरीद सकते हैं. अगर आप भी अपने किचन के लिए एक बेहतरीन और कम कीमत में मिक्सर ग्राइंडर खरीदने का सोच रहे हैं तो amazon सब पर 50 % तक का डिस्काउंट पेश कर रहा है. यहां आपको Crompton,Bajaj और KENT जैसे मिक्सर ग्राइंडर पर ऑफर पेश किया जा रहा है. 

Advertisment

मिक्सर ग्राइंडर नाम

कीमत

Crompton DS 500 BLK 500-Watt Mixer Grinder 47% डिस्काउंड के साथ 1,849 रुपये में खरीदने का मौका
Bajaj Rex Mixer Grinder   31% डिस्काउंड के साथ 2,199 रुपये में खरीदने का मौका
Bajaj GX-1 Mixer Grinder  52% डिस्काउंड के साथ 1,999 रुपये में खरीदने का मौका
KENT Dyna Mixer Grinder  48% डिस्काउंट के साथ 2,499 रुपये में खरीदने का मौका

 

मिक्सर ग्राइंडर ऑफर

Crompton DS 500 BLK 500-Watt Mixer Grinder: यह एक बेहतरीन मिक्सर ग्राइंडर है, जो अलग-अलग की चीजों को पीसने में मदद करता है. यह 500 वाट पालर कैपेसिटी के साथ आता है. इसमें Powertron मोटर है, जो मजबूत और ज्यादा टाइम तक यूज करने के लिए बनाया गया है. मोटर के बेहतर वेंटिलेशन के लिए Vent-X तकनीक का यूज किया गया है, जो हीट को मेंटेन करता है.  यह 3 स्टेनलेस स्टील जार के साथ आता है, जो अलग-अलग ग्राइंडिंग और मिक्सिंग की जरूरतों के लिए सही हैं. कीमत की बात करें तो यह amazon से 47% डिस्काउंड के साथ 1,849 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Bajaj Rex Mixer Grinder 500W एक पावरफुल मिक्सर ग्राइंडर है, जो किचन के लिए डिजाइन किया गया है. इसमें अलग-अलग फीचर दिए गए हैं. 500 वाट के साथ आता है. इसमें Nutri-Pro फीचर्स दिया गया है जो पिसे गए पदार्थ के पोषक तत्वों को खत्म नहीं होने देता है. इसमें आपको 3 स्टेनलेस स्टील जार मिल जाता है. यह स्पीड को आसानी से कंट्रोल कर सकता है. इसे साल की वारंटी के साथ पेश किया जा रहा है. कीमत की बात करें तो यह amazon से 31% डिस्काउंड के साथ 2,199 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Bajaj GX-1 Mixer Grinder 500W एक बेहतरीन मिक्सर ग्राइंडर है, जो आपके रसोई  के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है. फीचर की बात करें तो यह 500 वाट पावर के साथ आता है. सूखा ग्राइंडिंग के लिए यह 2-IN-1 फंक्शन के साथ आता है, जो अलग-अलग तरह  की सामग्री को आसानी से पीसने में मदद करता है. टाइटन मोटर के साथ ब्लेड फंक्शन, जो काफी मजबूत है. इसमें आपको बेहतरीन क्वालिटी वाले 3 स्टेनलेस स्टील जार मिलते हैं, जो अलग-अलग ग्राइंडिंग और मिक्सिंग की जरूरतों को पूरा करता है. कीमत कीव बात करें तो यह 52% डिस्काउंड के साथ 1,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

KENT Dyna Mixer Grinder एक हाई क्लालिटी वाला मिक्सर ग्राइंडर है जो आपकी रसोई की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है. इसमें अलग-अलग फीचर्स दिए गए है. इसे हाई क्वालिटी वाले स्टेनलेस स्टील जार  के साथ पेश किया जाता है, जो लंबे समय तक चलने वाले और जंग-रोधी होते हैं. इसमें आपको 3-स्पीड कंट्रोल विद पल्स फंक्शन मिलता है, जिससे इसकी स्पीड को कम किया जा सकता है. यह ओवरहीटिंग और ओवरकरंट प्रोटेक्शन की सुविधा के साथ आता है. यह अलग-अलग तरह की मिक्सिंग, ग्राइंडिंग, और ब्लेंडिंग केसाथ आता है. कीमत की बात करें तो इसे आप 48% डिस्काउंट के साथ 2,499 रुपये में खरीद सकते हैं.

Amazon sale 2024 Mixer Grinders latest tech news best mixer grinder tech news gadget news Amazon Sale Sale hindi tech news Amazon Great Indian Festival 2024 News Nation Tech News
Advertisment
Advertisment