Advertisment

Home Theater System : boAt साउंडबार से अपने घर को बनाएं थिएटर , कीमत कम फीचर ज्यादा

Home Theater: अगर आप भी अपने घर के लिए एक होम थिएटर सिस्टम खरीदना चाहते हैं तो यहां boAt के कुछ बेहतरीन ऑप्शन दिए गए हैं जिन्हें आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इन प्रोडक्ट के बारे में.

author-image
Garima Singh
New Update
boat Home Theater System

boat Home Theater System

Home Theater System : अगर आप अपने घर को एक निजी थिएटर (Private theaters) में बदलना चाहते हैं, तो यहां दिए गए प्रोडक्ट से आप अपने घर कोे होम थिएटर में बदल सकते हैं. यहां हम आपको कुछ बेहतरीन क्वालिटी वाले होम थिएटर सिस्टम के बारे में बताएगें जिन्हें आप खरीद सकते हैं और घर बैठे सिनेमा का मजा ले सकते हैं वो भी रोजाना. 

Advertisment

आज Netflix Amazon Prime और Disney Hotstar जैसे कई टीवी ऐप हैं जिनमें हर दिन कुछ बेहतरीन सीरीज लॉन्च होती रहती हैं. इन्हें देखने और थिएटर जैसा अनुभव पाने के लिए हमें होम थिएटर सिस्टम लगाना ही पड़ जाता है. तो आइये जानते हैं कि क्या हमारे लिए जरूरी प्रोडक्ट हो सकते हैं. कीमत की जानकारी के लिए आप Amazon या Flipkart पर जा सकते हैं.

बेहतरीन साउंडबार

boAt Aavante Bar 1600D साउंडबार : यह साउंडबार 120W RMS की पावरफुल साउंड आउटपुट से लैस है, जो फिल्में,म्यूजिक और गेमिंग के लिए बेहतरीन साउंड और गहरे बास के साथ शानदार साउंड प्रोवाइट करता है. कीमत की जानकारी के लिए आप Amazon या Flipkart पर जा सकते हैं. Dolby Digital Audio ,कई तहर के कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है.

boAt Aavante Bar 2700 Bluetooth साउंडबार एक शानदार होम एंटरटेनमेंट अनुभव के लिए बेहतरीन ऑप्शन है. यह साउंडबार 300W RMS की पावरफुल ऑडियो आउटपुट प्रोवाइट करता है. इसमें 2.1 चैनल वायर्ड सबवूफर के साथ आता है, जो गहरे बास के साथ शानदार साउंड क्वालिटी प्रोवाइट करता है. यह साउंडबार अलग-अलग डिवाइस के साथ सपोर्ट करता है, जिससे आप इसे टीवी, स्मार्टफोन, लैपटॉप, और अन्य डिवाइस के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें आपको लेटेस्ट Bluetooth v5.3 कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिलता है.  इसे आप Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं.

ZEBRONICS जूक बार 7600 साउंडबार एक बेहतरीन ऑडियो प्रोडक्ट है, जो आपको घर पर ही थिएटर जैसा सराउंड साउंड अनुभव प्रोवाइट करता है. यह साउंडबार 300 वॉट्स की पावरफुल साउंड आउटपुट के साथ आता है, जो बड़े कमरों के लिए बेहतर है. इसमें 5.1 सराउंड साउंड तकनीक दिया गया है. जिसमें डुअल रियर सैटेलाइट्स शामिल हैं जो चारों ओर से साउंड का अनुभव प्रोवाइट करता है. इसे आप Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं.

boAt Aavante Bar 490 Bluetooth साउंडबार एक कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश ऑडियो डिवाइस है, जो आपको बेहतर साउंड अनुभव प्रोवाइट करता है. 10 वाट्स की RMS पावर के साथ, यह साउंडबार हाई क्वालिटी का साउंड आउटपुट देता है, जो कमरे के अंदर सुनने के लिए बेहतर है. यह दो फुल-रेंज ड्राइवरों के साथ आता है, जो शानदार ऑडियो परफॉर्मेंस के लिए डिजाइन किए गए हैं. AUX, TF कार्ड, USB, और Bluetooth v5.1 कनेक्टिविटी के साथ, आप इसे अलग-अलग डिवाइसेज के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं.  इसे आप Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं.

Amazon sale 2024 Boat Flipkart sale tech news Amazon Sale best soundbar Home Theater System hindi tech news
Advertisment
Advertisment