Advertisment

Moto G Stylus (2025) होने जा रहा लॉन्च, हुए कई खुलासे

Moto G Stylus (2025) को जल्द ही कई देशों में लॉन्च किया जाएगा. इस मॉडल को काफी स्टाइलस तरीके से पेश किया जाएगा. इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी दी जाएगी.

author-image
Garima Singh
New Update
Moto G Stylus (2025) (1)

Moto G Stylus (2025)

Moto G Stylus (2025) : मई में, Motorola ने Moto G Stylus (2024) को Moto G Stylus (2023) वर्जन के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया था. कुछ ही महीनों बाद, ऐसा लगता है कि कंपनी ने इसके अगले वर्जन, Moto G Stylus (2025) पर काम शुरू कर दिया है. इस संबंध में, अब हमें फोन की एक झलक मिली है, जो एक प्रेस रेंडर के जरिए से सामने आई है. आइए, इसके डिटेल पर नजर डालते हैं.

Advertisment

Moto G Stylus (2025) के स्पेसिफिकेशन

प्रेस रेंडर के मुताबिक, Moto G Stylus (2025) का डिजाइन पिछले मॉडल से कुछ हद तक मिलता-जुलता है, लेकिन इसमें कुछ नए डिजाइन एलिमेंट्स जोड़े गए हैं.

जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि यह मॉडल भी स्टाइलस सपोर्ट के साथ आएगा, जो इसे उन यूजर्स के लिए बेहतरीन बनाता है जो क्रिएटिव और प्रोडक्टिविटी के कार्यों के लिए अपने फोन का यूज करते हैं.

Advertisment

रेंडर से फोन के कैमरा मॉड्यूल का भी पता चलता है, जो कि एक अपडेटेड वर्जन होने की संभावना है, जिसमें बेहतर कैमरा सेंसर और नई फोटो और वीडियो कैपेसिटी हो सकती हैं. यह उम्मीद की जा सकती है कि Moto G Stylus (2025) में एक बेहतरीन प्रोसेसर होगा, जो फास्ट प्रदर्शन के लिए होगा.

Moto G Stylus (2024) मौजूदा समय में 6.7-इंच की pOLED 120Hz डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट के साथ Adreno GPU ग्राफिक्स दिया गया है, फोन में पीछे की तरफ 50MP + 13MP का डुअल कैमरा सेटअप है, जबकि फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का शूटर दिया गया है.

फोन की बैटरी 5000mAh है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिससे यह लंबे समय तक चालू रह सकता है और जल्दी चार्ज भी हो सकता है.

Advertisment

Moto G Stylus (2024) के भारत में लॉन्च नहीं होने को देखते हुए, संभावना है कि इसका उत्तराधिकारी Moto G Stylus (2025) भी भारतीय मार्केट में नहीं आएगा. यह फोन अमेरिका, मेक्सिको, जर्मनी और यूके जैसे मार्केट में उपलब्ध हो सकता है. Moto G Stylus एक बजट-फ्रेंडली ऑप्शन है, जो उन ग्राहकों को स्टाइलस सपोर्ट का अनुभव प्रदान करता है, जो आमतौर पर केवल फ्लैगशिप फोन या टैबलेट्स में ही उपलब्ध होता है.

यह डिवाइस उन यूजर्स के लिए विशेष रूप से आकर्षक है, जो अपनीक्रिएटिविटी और प्रोडक्टिविटी को बढ़ाने के लिए स्टाइलस का यूज करना पसंद करते हैं, लेकिन फ्लैगशिप मॉडल के लिए ज्यादा कीमत नहीं चुकाना चाहते. Moto G Stylus सीरीज इस जरूरत को पूरा करने के लिए जानी जाती है और इसकी यही खासियत इसे अलग-अलग अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में लोकप्रिय बनाती है.

अभी तक इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन आने वाले समय में Moto G Stylus (2025) की और भी जानकारियां सामने आ सकती हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि Motorola इस नए मॉडल में क्या नई विशेषताएं और सुधार पेश करता है.

Advertisment

 

Gadget News In Hindi Smartphone Launch tech news gadget news Moto G Stylus (2025) hindi tech news moto c plus
Advertisment
Advertisment